अभिनेत्री कंगना रनौत ने बिकनी में शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर लोगों ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल

0

अपने बयानो को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में कुछ ऐसे ट्वीट किए थे, जिसके कारण वह लोगों की ट्रोलिंग का शिकार हो गईं। इस बीच, अभिनेत्री ने बुधवार को अपनी एक बिकनी वाली तस्वीर शेयर की है, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। ज्यादातर लोगों को कंगना रनौत की ये तस्वीर पसंद नहीं आ रही है। कंगना ने जो तस्वीर शेयर की है वो पुरानी बताई जा रही हैं।

कंगना रनौत

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “गुड मॉर्निंग दोस्तों, मेरे जीवन में सबसे रोमांचक स्थानों में से एक मेक्सिको है, खूबसूरत लेकिन अनप्रिडिक्टेबल जगह, ये तस्वीर Tulum से है, जो मैक्सिको का एक छोटा सा द्वीप है।” अपने बयानों के चलते चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत अब अपनी इस तस्वीर को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जहां कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग कंगना रनौत की तारीफ भी कर रहे हैं।

कंगना रनौत की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “आज इस मनहूस को देख के पूरा दिन खराब जाएगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बस ये फुहड़ता वाली फोटो डालने की क्या जरूरत थी। ये आपकी सोच बताती हैं कि आपका समाज के लिए क्या सोच रखती हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आप तो साड़ी पहनती हो फिर यह क्या है। आई हे देश-भक्ती सिखाने हम लोगो को आपकी औकात इंडस्ट्री में नाचने तक ही हे और खुद को झासी की रानी कहती हो तेरे जैसी नहीं थी।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “नही कंगना जी ऐसे फ़ोटो मत डालो लोग आपका बोहत सम्मान करते है लोग आपको बॉलीवुड की हीरोइन के नजरिए नही देखते है लोग आपको एक राष्ट्रवादी कलाकार के नजरिए से देखते है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अंध भक्तों की प्यारी दीदी अंध भक्तों के लिए छाप छोड़ती हुई…” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आपसे ऐसी उम्मीद नहीं है।”

हालांकि, कुछ लोगों ने कंगना की तारीफ भी की है। एक यूजर ने कहा, ‘कंगना 2020 में सबकी पसंदीदा रही हैं। उनकी टीम को सलाम इस तरह के परेशान करने वालों से डील करने और इन्हें इनकी जगह दिखाने के लिए।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘मान लो अगर ये सेलिब्रिटी ना हों, तो भी वह कुछ भी पहन सकती हैं क्योंकि ये उनकी जिंदगी है और वो जो चाहें कर सकती हैं।’ एक यूजर ने कहा, ‘लोगों को क्या परेशानी है… वह एक सेलिब्रिटी हैं… जो वह चाहती हैं उसे पहन सकती हैं और कोई मैक्सिको बीच पर भला क्या पहनेगा?’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here