कंगना रनौत की आवाज का दिलजीत दोसांझ ने उड़ाया मजाक, अभिनेत्री ने भी प्रियंका चोपड़ा का नाम लेकर साधा निशाना

0

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान आंदोलन से जुड़े मुद्दों पर इन दिनों ट्विटर पर लोग काफी वाद-विवाद कर रहे हैं। किसानों के मुद्दों पर बात करते हुए हाल ही में भाजपा समर्थक बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर पर एक ऐसा ट्वीट कर दिया था, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई थी। वहीं, कंगना के ट्वीट को देखकर अभिनेता-सिंगर दिलजीत दोसांझ को भी गुस्सा आ गया था और फिर दोनों के बीच ट्विटर पर खूब जुबानी जंग भी देखने को मिली थी। अब ये दोनों एक बार फिर से भिड़ गए हैं। दिलजीत ने कंगना की आवाज का मजाक उड़ाया है तो अभिनेत्री ने भी दिलजीत और प्रियंका चोपड़ा का नाम लेकर निशाना साधा है।

कंगना रनौत

दरअसल, दिलजीत दोसांझ ने शनिवार को अपने ट्वीट में एक अपना एक ऑडियो शेयर किया है जिसमें वह कंगना रनौत की आवाज की मिमिक्री करके मजाक उड़ा रहे हैं। इस ऑडियो में दिलजीत ने कहा कि कंगना को दिन में बिना उनका नाम लिए खाना हजम नहीं होता है। उन्होंने खुद के नाम की तुलना डॉक्टर की दवा से कर दी जिसे कंगना दिन में कई बार लेती हैं। इसी में ऑडियो में दिलजीत कंगना की आवाज का मजाक भी उड़ाते दिख रहे हैं।

दिलजीत के इस ऑडियो के शेयर करने के कुछ देर बाद ही कंगना ने भी सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कंगना रनौत सीधे दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा का नाम लेकर कह रही हैं कि उन्होंने किसानों को भड़काया है।

बता दें कि, कंगना-दिलजीत की ट्विटर वॉर 27 नवंबर से शुरू हुई थी जब कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल बुजुर्ग महिला पर आपत्तिजनक कॉमेंट किया था। हालांकि इसके बाद कंगना ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था लेकिन दिलजीत ने जब इस पर कंगना की आलोचना की तो दोनों के बीच ट्विटर पर तीखी नोंकझोंक हुई। केवल दिलजीत ही नहीं बल्कि कई बॉलिवुड सिलेब्स ने भी कंगना की भाषा और उनके ट्वीट की खुले तौर पर आलोचना की थी जिनमें मीका सिंह, हिमांशी खुराना, तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल थे।

कंगना और दिलजीत की जुबानी की लडाई ट्विटर पर काफी ट्रेड भी करने लगा था और यूजर्स भी इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। दिलजीत दोसांझ और कंगना रनौत की जुबानी जंग को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी ट्वीट किया। वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थकों ने ट्विटर पर दिलजीत की मम्मी के नाम से भी ट्रेंड चला दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here