AAP दिल्ली MCD चुनावों में BJP और कांग्रेस को इन स्टार प्रचारकों से देगी मात

0

दिल्ली एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दिल्ली के तीनों नगर निगमों के चुनाव के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। आप ने बुधवार राज्य चुनाव आयोग में एमसीडी चुनावों के लिये अपने स्टार प्रचारकों की सूची सौंपी जिसमें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के शीर्ष पदाधिकारियों के नाम शामिल हैं।

एमसीडी चुनाव

केजरीवाल के अलावा उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, आप नेता कुमार विश्वास और संजय सिंह, श्रम मंत्री गोपाल राय और जल मंत्री कपिल मिश्रा के नाम सूची में शामिल हैं। चुनाव संस्था को सौंपे इसके 40 स्टार प्रचारकों की सूची में आप सांसद साधु सिंह और भगवंत मान, पंजाब में आप विधायक एच एस फुल्का सहित कई पार्टी विधायकों के नाम शामिल हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब और गोवा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिलने से आप नेता बेहद परेशान हैं।ऐसे में वह एमसीडी चुनाव जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते है।

गौरतलब है कि एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। दिल्ली के तीनों नगर निगमों के चुनाव के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। वहीं, 26 अप्रैल को वोटों की गिनती की जाएगी। 27 मार्च से नामांकन शुरू हो गए है और नामांकन की आखिरी तारीख 3 अप्रैल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here