दिल्ली निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने बदले अपने 14 उम्मीदवार

0

आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली में होने वाले नगर निगम के चुनाव (एमसीडी) के लिए पार्टी ने 14 उम्मीदवार बदल दिए हैं। वहीं बता दें कि, दिल्ली एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। बोर्ड परीक्षा को लेकर होने वाले एमसीडी चुनाव की तारीख एक दिन आगे बढ़ा दी गई है। पहले मतदान 22 अप्रैल को होने थे, लेकिन आयोग ने इसकी तारीख एक दिन आगे बढ़ा कर 23 अप्रैल कर दी है।

आप

हिंदी न्यूज़ 18 के मुताबिक, पार्टी ने यह फैसला मौजूदा उम्मीदवारों के हो रहे विरोध की वजह से किया है, आने वाले दिनों में और भी उम्मीदवारों के बदले जाने की संभावना है। बदले हुए उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट पार्टी के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर शेयर की गई है।

सूत्रों का कहना है कि पंजाब और गोवा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिलने से आप नेता बेहद परेशान हैं।ऐसे में वह एमसीडी चुनाव जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए जहां भी लगता है कोई परेशानी आ सकती है वहां उम्मीदवार बदला जा रहा है।

पार्टी ने जिन वार्डों के उम्मीदवार बदले हैं, वह हैं आदर्श नगर, नागलोई जट, मटिया महल, शालीमार बाग, चांदनी चौक, मौती नगर, राजौरी गार्डन (सामान्य), राजौरी गार्डन (महिला), मुस्तफाबाद, सीमापुरी, कालकाजी (सामान्य), कालकाजी (सामान्य), बदरपुर और सदर बाजार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here