दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने कहा, ‘तिल का ताड़ मत बनाइए मेरे बोलने का इंतज़ार किजिए’

0

गुरुवार को दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम ने अपने माफीनामे पर हुए विवाद पर कहा है कि तिल को ताड़ बनाया जा रहा है और लोगों से ये कहते हुए आगे कहा कि क्या मेरे बोलने तक इंतज़ार करोगे।

एक लाईन के पेसबुक पोस्ट में ज़ायरा ने लिखा है, तिल का ताड़ मत बनाईए मेरे बोलने का इंतज़ार किजिए इतना पोस्ट करके जायरा ने फिर से इस पोस्ट को डिलिट कर दिया।

Follow us on Google News

 

16 वर्षीय दंगल गर्ल अभिनेत्री जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर खुले आम माफीनामा पोस्ट करके सबको हैरत में डाल दिया था लेकिन ये स्पष्ट नहीं हो पाया था कि ज़ायरा ने माफी किस बात के लिए मांगी थी।

अपनी माफी का खुला खत ज़ायरा ने फेसबुक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसके थोड़े ही देर बाद ज़ायरा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हुआ माफीनामा डिलीट कर दिया था।

ज़ायरा वसीम ने अपने माफीनामे में लिखा था।
”यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या जिन लोगों से मैं मिली हूं, उससे बेहद बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्‍हें मैंने अनजाने में दुखी किया, मैं उन्‍हें बताना चाहती हूं कि मैं इसके पीछे उनके जज़्बाज समझती हूं खासतौर से पिछले 6 महीनों में जो हुआ है, उसके बाद। लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार परिस्‍थ‍ितियों के आगे किसी का जोर नहीं चलता और मुझे उम्‍मीद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे। मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफी कर सकेंगे।”

जिसके बाद पूरे बॉलिवुड उनके समर्थन में जुट गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here