हत्या मामले में आरोपी पहलवान सुशील कुमार गिरफ्तार, दिल्ली पुलिस ने रखा था 1 लाख रुपये का इनाम

0

छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े के बाद एक पहलवान की मौत के सिलसिले में ओलंपिक में दो बार पदक जीत चुके सुशील कुमार को आज दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। छत्रसाल स्टेडियम में 23 वर्षीय सागर राणा की हत्या के मामले में सुशील कुमार और अन्य के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किय गया था।

सुशील कुमार

सुशील के साथ अजय कुमार की भी गिरफ्तारी हुई है। इसकी पुष्टि स्पेशल सीपी-स्पेशल सेल नीरज ठाकुर ने की। ठाकुर ने कहा कि पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी को स्पेशल सेल की एक टीम ने गिरफ्तार किया है। भारत के लिए दो बार ओलंपिक पदक जीत चुके पूर्व विश्व चैंपियन पहलवान सुशील कुमार इन दिनों पुलिस से भागे-भागे फिर रहे थे, उनकी गिरफ्तारी पर एक लाख रुपये का इनाम था। सुशील कुमार पर पहलवान सागर राणा हत्याकांड में अपहरण, हत्या, ग़ैर इरादतन हत्या और अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज है।

सुशील की अग्रिम जमानत याचिका को दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने मंलगवार को खारिज कर दी थी। इससे एक दिन पहले दिल्ली पुलिस ने सुशील पर एक लाख और सहयोगी अजय पर 50 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की थी, जिसके बाद उन्होंने अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी।

गौरतलब है कि, बीते दिनों छत्रसाल स्टेडियम में झगड़े में 23 वर्षीय पहलवान की मौत हो गई थी। स्टेडियम में उन्हें और उनके दो दोस्तों पर अन्य पहलवानों ने कथित रूप से बर्बर हमला किया था।

Previous articleछत्तीसगढ़: युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल होने के बाद IAS अधिकारी रणबीर शर्मा ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी
Next articleछत्तीसगढ़: युवक को थप्पड़ मारने और फोन तोड़ने वाले कलेक्टर रणबीर शर्मा पर एक्शन, सीएम भूपेश बघेल ने तत्काल प्रभाव से हटाया; वीडियो हुआ था वायरल