दिल्ली फिर शर्मसार: महिला के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पहली मंजिल से कूदकर पहुंची थाने

0

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं के खिलाफ अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामले में राजधानी के पांडव नगर में दरिंदगी की सारी हदें पार हुई हैं। पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में एक महिला ने पांच लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़ि‍त महिला के मुताबिक उसने आरोपियों से बचने के लिए पहली मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस ने सभी पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की पहचान नवीन देशमुख, प्रतीक कुमार, विकास मेहरा, सर्वजीत और लक्ष्य के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक, पांडव नगर में रहने वाले नवीन देशमुख की उससे जान-पहचान थी। शनिवार शाम पीड़िता को घर छोड़ने की बात कहकर आरोपी नवीन धोखे से उसे फ्लैट पर ले आया।

यहां चार दोस्त प्रतीक, विकास मेहरा, सर्वजीत और लक्ष्य पहले से मौजूद थे। आरोपियों ने युवती को फ्लैट में बंधक बना लिया। सभी ने पहले शराब पी और जान से मारने की धमकी देकर गैंगरेप किया। एक आरोपी ने अप्राकृतिक यौनाचार भी किया। महिला ने किसी तरह बालकनी से कूदकर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

आरोपियों ने गैंगरेप के बाद नग्न अवस्था में पीड़िता को बाथरूम में बंद कर दिया। जान बचाने के लिए पीड़िता किसी तरह पहली मंजिल से नीचे कूद गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया।पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में से 3 नोएडा के एक बीपीओ में काम करते हैं, एक साउथ दिल्ली की किसी फाइनैंस कंपनी में काम करता है और एक बेरोजगार है। 28 वर्षीय नेपाली मूल की पीड़िता परिवार के साथ मुनिरका में रहती है। उसके दो बच्चे हैं।

 

 

 

 

Previous articleMamata pays tributes to martyrs of Nandigram
Next articleNavras festival to bring theatre, music, art under one roof