मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी में गर्लफ्रेंड के साथ कौन था ‘दाढ़ी वाला’? समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए नवाब मलिक ने किया सनसनीखेज खुलासा, कहा- चलाता है सेक्स रैकेट

0

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और महाराष्‍ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एक बार फिर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके साथ ही नवाब मलिक ने पिछले दिनों क्रूज पर गर्लफ्रेंड के साथ जिस दाढ़ी वाले ड्रग्स माफिया का जिक्र किया था उसको लेकर आज उन्होंने नए खुलासे किए हैं।

नवाब मलिक

नवाब मलिक ने बताया कि, मुंबई में क्रूज पर जिस दाढ़ी वाले व्यक्ति ने ड्रग्स पार्टी का आयोजन किया था, उसका नाम काशिफ खान है। उन्होंने कहा, काशिफ खान फैशन टीवी इंडिया का हैड है और वो ही क्रूज पर इवेंट ऑर्गेनाइज कराता था। इसके साथ ही उन्होंने दावा कि, वह एनसीबी की छापेमारी के दौरान वहां मौजूद था, लेकिन समीर वानखेड़े ने उसे नहीं पकड़ा, क्योंकि काशिफ वानखेड़े का दोस्त था।

इतना ही नहीं नवाब मलिक ये भी दावा किया है कि वह देश में पोर्नोग्राफी, ड्रग्स और सेक्स रैकेट चलाता है। मलिक ने कह कि, एक अधिकारी ने हमें कहा है कि कई बार हमने उसके खिलाफ एक्शन लेने की कोशिश की, लेकिन समीर ने नहीं होने दिया। उन्होंने दाढ़ी वाले शख्स को इंटरनेशनल ड्रग्स सिंडिकेट से जोड़ते हुए आरोप लगाया है कि समीर वानखेडे खुद एक ड्रग्स सिंडिकेट में शामिल हैं।

नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा कि, आप देखेंगे कि स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। आर्यन खान को घसीटकर एनसीबी ऑफिस ले जाने वाला शख्स अब सलाखों के पीछे है। वह व्यक्ति (समीर वानखेड़े) जो यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहा था कि आर्यन खान और अन्य को जमानत न दी जाए, वह अदालत का दरवाजा खटखटा रहा है।

उन्होंने यूपी के सीएम पर निशाना साधते हुए आगे कहा, “योगी महाराज नोएडा में फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं। ताज महल होटल में आकर जितने भी BJP वाली सोच के समर्थकों से मिले, उन्हें लगता है कि बॉलीवुड को बदनाम कर बॉलीवुड मुंबई से बाहर चला जाएगा और योगी सोच रहे हैं कि यूपीवुड तैयार हो जाएगा तो यह उनकी गलतफहमी है।”

गौरतलब है कि, नवाब मलिक इससे पहले भी कई बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस मामले में कई खुलासे कर चुके हैं। नवान मलिक ने आरोप लगाया था कि क्रूज पार्टी पर साजिश के तहत लोगों को फंसाया गया है।

Previous articleउत्तर प्रदेश: ललितपुर में मृतक किसानों के परिजनों से मिलीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, खाद लेने के लिए लाइन में लगे किसानों की हुई थी मौत
Next articleकिसान आंदोलन: टिकरी के बाद गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों के धरना स्थल के पास लगे बैरिकेडिंग को पुलिस ने हटाया