पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का कोरोना वायरस के कारण निधन

0

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख ममता बनर्जी के भाई असीम बनर्जी का कोरोना वायरस संक्रमण के कारण एक अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार सुबह निधन हो गया।

ममता बनर्जी
file photo- Mamata Banerjee

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके परिवार के सदस्यों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कालीघाट के स्थानीय लोगों में ‘कालीदा’ के नाम से लोकप्रिय असीम बनर्जी ने निजी अस्पताल में सुबह करीब नौ बजकर 20 मिनट पर अंतिम सांस ली।

चिकित्सा संस्थान के एक अधिकारी ने बताया कि वह करीब एक महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे और तभी से अस्पताल में भर्ती थे।

ख़बरों के मुताबिक, असीम कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती थे, परिवारिक सूत्रों के अनुसार, असीम का अंतिम संस्कार कोरोना प्रोटोकॉल के तहत किया जाएगा।

गौरतलब है कि, राज्य में कोरोना वायरस के नए मामलों की रफ्तार बढ़ने पर ममता सरकार ने कल से राज्य में लॉकडाउन का ऐलान किया है जिसको लेकर दिशा निर्देश जारी किए गए हैं, अब राज्य में कल यानी 16 मई से 30 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाने की बात कही है।

Previous article“मोदी जी, हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दिया?”: यह पोस्टर चिपकाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने 15 लोगों को किया गिरफ्तार, 17 FIR दर्ज
Next articleVIDEO: भाजपा समर्थक अभिनेत्री कंगना रनौत ने गंगा नदी में तैरती शवों को बताया नाइजीरियन, सोशल मीडिया पर जमकर हुई ट्रोल; पूर्व IPS अधिकारी ने भी साधा निशाना