विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा से रोमांटिक मूड में लगाई वादों की झड़ी, वीडियो हुआ वायरल

0

हर कोई यह जानने में दिलचस्पी रखता है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लाइफ में क्या चल रहा है। सोशल मीडिया और गाॅसिप के बाजार में तो इन दोनों के कई सारे किस्से मशहूर हो चले है लेकिन इन सब बातों से आगे निकलते हुए इस मशहूर जोड़ी का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो चला है जिसमें दोनों एक-दूसरे से कई सारे वादे करते करते हुए दिख रहे है।

आमतौर पर इस प्रेमी युगल की कैमेस्ट्री को लोग बहुत पसन्द करते है। यह दोनों ही हस्तियां अपने-अपने क्षेत्र में बेहद मशहूर है। दोनों को अक्सर साथ में कई पार्टियों में भी देखा जा चुका है इसके अलावा दोनों साथ में हैंग-आउट करते है व इंस्टाग्राम की पोस्ट में भी साथ देखें जाते हे। लेकिन इन दोनों का यह नया वीडियो बहुत कुछ कहता है।

यह वीडियो दोनों ने एक नामी ब्रांड के लिए बनाया है और सेट की लोकेशन एक शादी की है इसमें दिखाया गया है दुल्हा अपनी दुल्हन से कई सारे वादे करता है लेकिन असल में यह वादे विराट अनुष्का से कर रहे होते है वह आइडिया लगाते है कि यह दोनों एक दूसरे से क्या वादे कर रहे है तब खुद ही उनके ख्यालों को अपनी खुद की तरफ से इजहार करने लगते है।

अपने पहले वादे में विराट कहते हैं, ‘मैं वचन देता हूं कि महीने के 15 दिन खाना मैं बनाउंगा’ तभी अनुष्का कहती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि जैसा भी खाना बनाओगे खा लूंगी। फिर अनुष्का बोलती हैं, ‘मैं वचन देती हूं कि तुम्हारे सारे सीक्रेट्स पासवर्ड्स प्रोटेक्ट कर अपने दिल में रखूंगी’। वहीं विराट भी कहते हैं, ‘मैं तुम्हें बदलने की कोशिश कभी नहीं करुंगा’। इसके बाद अनुष्का वचन देती हैं कि वह उन्हे जानू, बेबी, शोना, क्यूटी जैसे निकनेम कभी नहीं देंगी। विराट भी अनुष्का से कहते हैं मैं हमेशा तुम्हारे लिए खुद को फिट रखूंगा। तभी अनुष्का कहती हैं कि नहीं भी रखोगे, तो भी चलेगा।

Previous articleVirat Kohli and Anushka Sharma exchange wedding vows, in TV ad
Next articleमोदी के मंत्री ने टीपू सुल्तान को बताया हिंदू विरोधी और हत्यारा, कहा- जयंती में मुझे न बुलाएं