उत्तर प्रदेश: दुष्कर्म का आरोप वापस लेने के बाद महिला ने व्यक्ति से पुलिस हिरासत में की शादी, रिलेशनशिप में थे दोनों

0

उत्तर प्रदेश में एक महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाकर उसे गिरफ्तार करवाया था, फिर एक दिन बाद वह अपने बयान से मुकर गई और थाने में आयोजित एक निकाह समारोह में उससे शादी कर ली।

representatioanl image

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, लिसारी गेट के थाना प्रभारी (एसएचओ) राम संजीवन ने संवाददाताओं को बताया कि महिला ने एक व्यक्ति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था और उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया।

एसएचओ ने कहा, लेकिन जब हमने महिला से बात की और उससे पूछताछ की, तो उसने स्वीकार किया कि उसने परिवार के दबाव में आरोप लगाए थे क्योंकि आदमी ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था। दोनों एक रिलेशनशिप में थे। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने दोनों परिवारों से बात की जिन्होंने जल्द से जल्द शादी करने का फैसला किया।

एसएचओ ने कहा, परिवार बुधवार को एक मौलवी को थाने लाए, जहां एक वकील भी मौजूद था। वहां निकाह समारोह किया गया और मेहमानों को जलपान भी परोसा गया। उन्होंने कहा कि मामला वापस लेने में उचित प्रक्रिया का पालन किया गया।

Previous articleउत्तर प्रदेश: मायावती ने मुख्तार अंसारी का काटा टिकट, कहा- “किसी बाहुबली व माफिया को BSP नहीं लड़ाएगी चुनाव”
Next articleUP government takes possession of 173 acres of land from Azam Khan’s Mohammad Ali Jauhar University