जानिए क्यों, इस टीवी अभिनेत्री ने अपने 21वें जन्मदिन पर काटे 67 केक

0

टीवी शो ‘ये उन दिनों की बात है’ में नैना का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री आशी सिंह ने रविवार को अपने 21वें जन्मदिन पर 67 केक काटे।

फाइल फोटो- अभिनेत्री आशी सिंह

समाचार एजेंसी आईएएनएस के हवाले से एक न्यूज़ वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री आशी सिंह के पास उनके प्रशंसकों के उपहारों का ढेर लग गया और उन्हें उपहार में 67 केक मिले। आशी सिंह सभी केक काटती चली गईं।

आशी ने एक बयान में कहा, दर्शकों के दिल में मेरे किरदार ‘नैना’ के लिए विशेष जगह बन जाने से मैं बहुत खुश हूं। ‘नैना’ के कारण मेरे जन्मदिन पर कई प्रशंसक मुझे उपहार भेज रहे हैं और जन्मदिन के लिए अपना प्यार जता रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘ये उन दिनों की बात है’ के सेट पर मेरा ये पहला जन्मदिन है। यह जन्मदिन जरूर मेरे सबसे यादगार जन्मदिनों में गिना जाएगा।

बता दें कि टीवी शो ‘ये उन दिनो की बात है’ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न इंडिया पर प्रसारित किया जा रहा है इस शो में मुख्य भूमिकाओं में आशी सिंह और रणदीप राय शामिल हैं। वह भारतीय टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय अभिनेत्री है और बहुत ही उम्दा तरीके से अपने किरदार को निभा रही है।

Previous articleमॉब लिंचिंग की घटनाओं पर बोले केंद्रीय मंत्री वीके सिंह- यह समस्या पूरे भारत में है, पश्चिमी यूपी ही क्यों
Next articleबिहार: अब पटना के आश्रय गृह में 2 महिलाओं की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस को नहीं दी गई जानकारी