अक्षय कुमार की इस फिल्‍म का नाम सुन PM मोदी को आई हंसी

0

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर मंगलवार(9 मई) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की। इस दौरान जब अक्षय ने अपनी आने वाली फिल्म का नाम बताया तो पीएम मोदी को हंसी आ गई। अक्षय ने मंगलवार को हुई इस मुलाकात ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार को बॉलीवुड में सालों की मेहनत के बाद पहला नेशनल अवार्ड मिला है। 

दरअसल, अक्षय कुमार ने पीएम मोदी को अपनी फिल्‍म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ का टाइटल जैसे ही बताया, पीएम मोदी मुस्कुरा दिए। अक्षय ने पीएम के साथ अपना एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, पीएम मोदी की इस मुस्‍कान ने उनका दिन बना दिया। बता दें कि अक्षय कुमार जल्‍द ही अभिनेत्री भूमि पेडणेकर के साथ फिल्‍म ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ में नजर आने वाले हैं।

अक्षय की यह फिल्‍म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी, जिसे अब अागे बढ़ा कर 11 अगस्‍त कर दिया गया है। गौरतलब है कि पीएम बनने के बाद मोदी ने सबसे पहले देशभर में ‘स्‍वच्‍छ भारत अभियान’ की शुरुआत की थी। इसके तहत देश के कई इलाकों में शौचालय बनाने की मुहिम शुरू की गई।

‪Pleased to share, Toilet – Ek Prem Katha, an unusual love story will be with you on 11th Aug, 2017. Tayyar ho jayye Swachch Azaadi ke liye!‬

Posted by Akshay Kumar on Thursday, 30 March 2017

अक्षय की फिल्‍म ‘टायलेट- एक प्रेम कथा’ में भी साफ-सफाई और टॉयलेट की अहमियत को प्रमुखता से बताया गया है। कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक 6 मिनट का एक वीडियो ट्वीट किया, टाइम है अपनी सोच और शौच दोनों बदलने का।

 

Previous articleAAP shows live demonstration of EVM fraud in Delhi assembly
Next articleKapil Mishra files 3 complaints with CBI, threatens to launch hunger strike