‘टाइम्स नाउ’ ने 2 मई को विधानसभा चुनाव के नतीजों की कवरेज नही करने का किया फैसला, लोगों ने कहा- अब BJP की हार तय है

0

हिंदी समाचार चैनल ‘भारत समाचार’ के बाद अब अंग्रेजी समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ ने भी 2 मई को विधानसभा चुनावों के नतीजों की कवरेज नही करने का फैसला किया है। ‘टाइम्स नाउ’ की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कहने लगे कि भाजपा की हार अब तय है। बता दें कि, कोरोना वायरस महामारी के बीच हुए पश्चिम बंगाल समेत चार राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश के विधानसभा चुनावो के नतीजें रविवार (2 मई) को जारी किए जाएंगे। कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश में तहलका मचा रखा है।

टाइम्स नाउ

‘टाइम्स नाउ’ ने शनिवार को एक बयान जारी कर कहा कि उनका चैनल 2 मई को विधानसभा चुनावों के नतीजों की कवरेज नही करेंगा। टाइम्स नाउ की ओर से जारी बयान में कहा गया है, “दर्शक, हमारे देश की हालिया याददाश्त में सबसे बड़ा स्वास्थ्य आपातकाल है। टाइम्स नाउ ने सबसे बड़ी राष्ट्रीय कहानी को दिखाने और कोरोना महामारी की खबर को अपनी मुख्य प्राथमिकता पर रखने का फैसला किया है। इसलिए हम 2 मई को विधानसभा चुनावों के नतीजों की कवरेज नही करेंगा।

‘टाइम्स नाउ’ की इस घोषणा के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कहने लगे कि इन विधनसभा चुनावों में भाजपा की हार अब तय है।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि, इससे पहले भारत समाचार के एडिटर इन चीफ ब्रजेश मिश्रा ने मतगणना की ख़बरों को न कवरेज करके आमजन की समस्यायों को ही कवरेज करने का निर्णय लेने का फैसला किया था। भारत समाचार प्रतिदिन की तरह कोरोना से जूझ रहे लोगों की समस्याएं, ऑक्सीजन के लिए तड़प रहे लोगों की तड़प और अस्पतालों में बेड के लिए भटक रहे लोगों की समस्याए ही कवरेज करेगा।

ब्रजेश मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “भारत समाचार मे हम 2 मई की मतगणना की कवरेज नहीं करेंगे। इसी दिन यूपी मे पंचायत चुनाव के भी नतीजे आने हैं। लेकिन हम स्वयं को इससे अलग करते है। हमारी प्राथमिकता अपनो को बचाना है। उन्हें ऑक्सीजन, बेड और जीवन रक्षक दवाएं कैसे मिले ये खबर दिखाएंगे। मतगणना के अंतिम नतीजे बता दिए जायेंगे।”

Previous articleभोपाल: गुफा मंदिर के महंत चंद्रमा दास का कोरोना वायरस से निधन, हरिद्वार में हुए थे कोरोना संक्रमित; सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख
Next articleElection Commission moves Supreme Court against observations on ‘murder charges’ made by Madras High Court; wants media restrained from reporting