“जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं लगाना था कलेक्टर”: बड़ी रकम हाथ न लगने पर चोर ने SDM को दी नसीहत; चिट्ठी सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0

मध्य प्रदेश के देवास जिले में एक डिप्टी कलेक्टर के घर चोरी की अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां चोरी करने आए चोर को जब निराशा हाथ लगी तो वह इससे इतना परेशान हो गया कि उसने घर में एक चिट्ठी ही लिख छोड़ी, जिसमें चोर ने लिखा है कि जब पैसे नहीं थे तो लॉक क्यों लगाया कलेक्टर। यह चिट्ठी अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसपर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मध्य प्रदेश

यह वाकया देवास जिले की सिविल लाइन स्थित सरकारी आवास का है। यहां डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ निवास करते हैं और उनके पास खातेगांव के एसडीएम की जिम्मेदारी है। वे पिछले एक पखवाड़े से देवास स्थित अपने आवास पर नहीं थे। घर में ताला लगा होने की स्थिति में एक चोर ने मौका ताड़ा और धावा बोला। जब उसने घर में प्रवेश किया तो उसे कोई ज्यादा नकदी या जेवरात नहीं मिला, जिसकी वह उम्मीद लेकर आया होगा।

चोर को जब अपनी अपेक्षा के अनुरूप एसडीएम के घर में नगदी और जेवरात नहीं मिले तो वह इतना निराश हो गया कि उसने डिप्टी कलेक्टर के नाम एक चिट्ठी लिख छोड़ी, जिसमें उसने लिखा है जब पैसे नहीं थे, तो लॉक नहीं लगाना था कलेक्टर। चोर की चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

डिप्टी कलेक्टर गौड़ का कहना है कि उनके घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है और कुछ नगदी व चांदी के जेवरात गायब हैं, जिसकी उन्होंने पुलिस को सूचना दी हुई है।

पुलिस कोतवाली के प्रभारी उमराव सिंह ने आईएएनएस को बताया है कि गौड़ खातेगांव में पदस्थ हैं, बीते कुछ दिनों से उनका मकान बंद था। चोर उनके यहां से 30 हजार नगदी ले गया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज की मदद से जांच शुरू कर दी है।

Previous articleSachin Tendulkar faces ridicule after tennis legend Martina Navratilova terms Amit Shah’s claims on Narendra Modi ‘joke’
Next article“Worst fears are coming true”: Amarinder Singh tweets after 5 Indian army soldiers killed in encounter in Kashmir