शूटिंग से लौटने के दौरान कार एक्सीडेंट में दो टीवी अभिनेत्रियों की मौत

0

तेलुगु फिल्मों में काम करने वाली दो अभिनेत्री 21 वर्षीय अनुषा रेड्डी और 20 वर्षीय भार्गवी की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई है। यह घटना बुधवार सुबह विकाराबाद जिले में हुई। बताया जा रहा है कि ये दोनों सीरियल की शूटिंग पूरी कर वापस लौट रही थी लेकिन रास्ते में उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसमें दोनों की मौत हो गई है।

अनुषा रेड्डी

जानकारी के मुताबिक भार्गवी (20) और अनुषा रेड्डी (21) एक धारावाहिक की शूटिंग पूरी करके हैदारबाद से लौट रही थीं। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि कार चालक ने विपरित दिशा से आ रहे ट्रक से बचने के लिए गाड़ी को साइड लेने की कोशिश की लेकिन तभी कार से नियंत्रण हट गया और गाड़ी सीधे एक पेड़ से टकरा गई। जिसमें दोनों अभिनेत्रियों की मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, भार्गवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अनुषा रेड्डी को हैदराबाद के सरकारी उस्मानिया अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। वहीं, इस घटना में घायल कार चालक का हैदराबाद के सरकारी उस्मानिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

20 साल की भार्गवी और 21 साल की अनुषा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रही थीं। भार्गवी टीवी शो ‘मुत्याला मुग्गू’ में अभिनय कर रही थीं, जबकि अनुषा भी कुछ प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं।

Previous articleछत्तीसगढ़: कांकेर के पोलिंग बूथ पर ड्यूटी के दौरान चुनाव अधिकारी की आर्ट अटैक से मौत
Next articleलोकसभा चुनाव 2019: पश्चिम बंगाल में मतदान के दौरान चुनावी हिंसा, इस्लामपुर में CPM सांसद मोहम्मद सलीम के काफिले पर हमला