सीएम नीतीश कुमार के ‘मॉब लिंचिंग’ के बयान पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज

0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सोमवार को मॉब लिंचिंग पर दिए गए बयान पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने मंगलवार (22 जनवरी) को तंज कसा।

फाइल फोटो: तेजस्वी यादव

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मॉब लिंचिंग पर बोले सीएम नीतीश कुमार.. मॉब में हिंसा करने वाला कायर होता है। और मॉब लिंचिंग व हिंसा नहीं रोक सकने वाला शासक एवं 11 करोड़ लोगों के जनादेश के साथ हिंसा करने वाला बहादुर होता है। जय हो!”

Follow us on Google News

इसके अलावा सोमवार को भी बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट किया था, “बिहार की असंवेदनशील नीतीश सरकार पूरी तरह से निरंकुशता की ओर बढ़ चली है। किसानों को चौतरफ़ा मार दी जा रही है। खाद उपलब्ध नहीं है। जो है उसमें खाद की काला बाज़ारी हो रही है। धान की खरीद अभी तक नहीं की गई है। मोदी जी और नीतीश जी केवल झूठ के सहारे अपनी नाकामी छुपा रहे है।”

सोमवार को एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा था, “मोदी जी किसानों के साथ किस बात का बदला ले रहे है? किसानों की क़र्ज़माफ़ी और आय बढ़ाने के लिए क्या किया? नीतीश जी बतायें धान की ख़रीद क्यों नहीं हो रही? खाद की उपलब्धता क्यों नहीं है? खाद की कालाबाज़ारी क्यों हो रही है? सुखाड़ पीड़ित किसानों को राहत पैकेज कब मिलेगा? जवाब दिजीए।”

गौरतलब है कि सोमवार को सीएम नीतीश कुमार ने मॉब लिचिंग करने वालों को कायर बताते हुए कहा था कि ऐसे लोग भीड़ में शमिल होकर अपनी कुंठा मिटाने के लिए हिंसा करने पर उतारू हो जाते हैं। बता दें कि तेजस्वी प्रसाद सत्ता पक्ष के नेताओं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और पीएम मोदी को घेरने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here