T20 World cup: बायो बबल के कथित उल्लंघन पर इंग्लैंड के अंपायर माइकल गॉ पर छह दिन का प्रतिबंध

0

इंग्लैंड के अंपायर माइकल गॉ पर आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में बायो बबल के कथित उल्लंघन के कारण छह दिन का प्रतिबंध लगा दिया गया है और वह पृथकवास में हैं।

माइकल गॉ

‘द डेली मिरर’ की रिपोर्ट के अनुसार डरहम के पूर्व बल्लेबाज और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ अंपायरों में से एक गॉ को आईसीसी की जैव सुरक्षा समिति ने यूएई में कोरोना बायो बबल के उल्लंघन का दोषी पाया। गॉ अपने होटल से टूर्नामेंट के बायो बबल के बाहर कुछ व्यक्तियों से मिलने बिना बताये चले गए थे।

आईसीसी के प्रवक्ता के हवाले से अखबार ने कहा ,‘‘जैव सुरक्षा सलाहकार समिति ने अंपायर माइकल गॉ को कोरोना जैव सुरक्षा प्रोटोकॉल के उल्लंघन के कारण छह दिन पृथकवास में रहने को कहा है।’’

गॉ को रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच दुबई में हुए मैच की अंपायरिंग करनी थी लेकिन उनकी जगह दक्षिण अफ्रीका के मराइस एरास्मस ने ली।

अब वह होटल के कमरे में हैं और हर दूसरे दिन उनकी जांच हो रही है। छह दिन का पृथकवास पूरा होने और जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर ही वह अंपायरिंग कर सकेंगे। (इंपुट: भाषा के साथ)

Previous articleमहाराष्ट्र: डिप्टी सीएम अजित पवार पर आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई, जब्त की 1,000 करोड़ रुपये की संपत्ति
Next articleरसोई गैस सिलेंडर के बढ़ते दामों पर पूछा सवाल तो भड़क गए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर साधा निशाना, पूछा- “जनता को बताइए कि डायन महंगाई से भाजपा को इतना प्रेम क्यों हो गया?”