“कृपया वापस आएं और अपनी आवाज उठाएं”: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर फैंस ने अर्नब गोस्वामी से रिपब्लिक टीवी पर लौटने का किया आग्रह, लंबे समय से टीवी से गायब है एंकर

0

सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर फैंस ने अर्नब गोस्वामी से टीवी पर लौटने का आग्रह किया है ताकि रिपब्लिक टीवी के संस्थापक एक बार फिर से दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के लिए आवाज उठा सकें। अर्नब एक महीने से अधिक समय से टीवी से दूर हैं, जिससे उनकी लंबी अनुपस्थिति को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत
फाइल फोटो

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। वहीं, अभिनेता के फैंस का कहना है कि उन्होंने आत्महत्या नहीं कि है उनकी हत्या हुई है। मुंबई पुलिस की जांच के बाद इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया था। अभी तक सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में जांच कर रही सीबीआई किसी नतीजे तक नहीं पहुंच पाई है। सुशांत के केस की ड्रग्स के ऐंगल से एनसीबी जांच कर रही है।

रिपब्लिक टीवी के संस्थापक अर्नब गोस्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गहन जांच की मांग करते हुए अनगिनत बहसें की थीं। हालांकि, पिछले साल के बिहार विधानसभा चुनावों में भाजपा को चुनावी लाभ दिलाने में मदद करने के लिए सुशांत की मौत पर अत्यधिक कवरेज के लिए विवादास्पद एंकर को लगातार आलोचना का भी सामना करना पड़ा था। सुशांत बिहार के पटना के रहने वाले थे।

विधानसभा चुनावों के बाद सुशांत सिंह राजपूत पर रिपब्लिक टीवी का ओवर-द-टॉप कवरेज समाप्त हो गया। लेकिन दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों को उम्मीद है कि अर्नब उन्हें ‘न्याय’ दिलाने में मदद करेंगे। सोमवार को ‘Sushant Justice Matters’ ट्विटर पर चर्चा का एक प्रमुख विषय बन गया क्योंकि #SushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा था। प्रशंसकों ने अर्नब गोस्वामी से आग्रह किया कि वह सुशांत पर प्राइम-टाइम डिबेट आयोजित करने के लिए आज टीवी पर लौट आए।

गौरतलब है कि, अर्नब गोस्वामी के समर्थक अपने पसंदीदा टीवी एंकर द्वारा पिछले एक महीने से अधिक समय से टीवी से लंबे समय से अनुपस्थित रहने के बारे में पूछ रहे हैं। अर्नब को आखिरी बार अप्रैल में अपना प्राइम-टाइम डिबेट शो में देखा गया था। वह 2 मई को रिपब्लिक टीवी पर हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में मतगणना की कवरेज में शामिल होने के लिए उपस्थित हुए थे। फिल्म निर्माता अशोक पंडित और मधु किश्वर ने कहा है कि रिपब्लिक टीवी के संस्थापक ठीक है, वह बस एक ब्रेक पर गए है।

Previous article“Trapeze Artist Adani”: Subramanian Swamy wants prosecution by ED as Adani Group shares fall by up to 25%
Next articleIndian Army Cancels Common Entrance Exam: भारतीय सेना ने रद्द की 27 जून को होने वाली कॉमन एंट्रेंस परीक्षा, अधिक जानकारी के लिए joinindianarmy.nic.in को करें फॉलो