सुब्रमण्यम स्वामी ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर साधा निशाना, BJP नेता ने भी किया पलटवार, कहा- “मुझे एक्सपोज कीजिए, 48 घंटे हैं आपके पास”

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दोनों नेताओं सुब्रमण्यम स्वामी और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच इन दिनों लड़ाई छिड़ी हुई है और दोनों ही नेता ट्विटर के जरिए एक दूसरे पर तीखा हमला बोल रहे हैं। इस बीच, दोनों नेताओं के समर्थक भी अपने-अपने नेता का साथ देते हुए दूसरे नेता पर हर तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तजिंदर पाल सिंह बग्गा का नाम लेकर अपनी ही पार्टी पर तंज कसा। उनका कहना है कि भाजपा में आने से पहले बग्गा कई बार जेल जा चुका है? अगर सच है तो नड्डा को पता होना चाहिए। उधर, बग्गा ने भी स्वामी को जवाब देते हुए कहा कि मेरे ऊपर आरोप साबित करने के लिए 48 घंटे हैं आपके पास। उसके बाद वह अपनी तरफ से आवश्यक कदम उठाकर पलटवार करने जा रहे हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को तेजिंदर बग्गा पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा था, दिल्ली के पत्रकारों ने बताया कि भाजपा में शामिल होने से पहले तेजिंदर बग्गा छोटे-छोटे अपराधों के लिए नई दिल्ली के मंदिर मार्ग थाने द्वारा कई बार जेल भेजे जा चुके हैं। उन्होने इसी ट्वीट में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी सवाल पूछते हुए लिखा कि अगर यह सच है तो नड्डा को यह पता होना चाहिए।

स्वामी के सीधे हमले से बौखलाए बग्गा ने भी उसी ट्वीट पर जवाब देते हुए स्वामी पर निशाना साधा। उन्होंने उनकी पोस्ट को टैग करते हुए लिखा, सुना है कि आप जेम्स बॉंड के चाचा है। ट्वीट करने की बजाय, मंदिर मार्ग एसएचओ को कॉल कीजिए और डिटेल लेकर मुझे एक्सपोज कीजिए। आपको 48 घंटे देता हूं उसके बाद मेरी बारी। आपका समय अब से शुरू होता है।

गौरतलब है कि, तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, गुलाम नबी आजाद, एन. चंद्रबाबू नायडू आदि जैसे विपक्षी नेताओं की एक सभा को दिखाते हुए ट्वीटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दावा किया था कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी भी इस बैठक में शामिल हुए थे।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने बीते दिनों ये फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर कर एक तरह से भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी पर कटाक्ष किया। फोटो में लाल रंग के घेरे में एक आदमी की ओर इशारा करते हुए बग्गा ने कहा था कि यह स्वामी हैं और उसने आधिकारिक तौर पर विपक्ष के साथ हाथ मिला लिया है। हालांकि, जांच के दौरान ये फोटो फर्जी निकली।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट को शेयर करते हुए भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने तेजिंदर पाल सिंह बग्गा पर कार्रवाई की मांग की। स्वामी ने ट्वीट कर कहा कि क्या यह धोखाधड़ी भाजपा युवा मोर्चा के किसी सदस्य ने की थी? क्या इसके अध्यक्ष अब सदस्य के खिलाफ कार्रवाई करेंगे?

Previous articleपंजाब में कांग्रेस के लिए संकट गहराया, नवजोत सिंह सिद्धू के साथ एकजुटता दिखाते हुए रजिया सुल्ताना ने कैबिनेट से दिया इस्तीफा
Next articleटाइम्स नाउ पर लाइव डिबेट के दौरान एंकर नविका कुमार के मुंह से राहुल गांधी के लिए निकला आपत्तिजनक शब्द, वीडियो वायरल होने और कांग्रेस नेताओं की आलोचनाओं के बाद ट्विटर पर मांगी माफी