मशहूर गायक उदित नारायण को मिली जान से मारने की धमकी, शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर उदित नारायण को पिछले एक महीने से एक अज्ञात शख्स फोन पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। उदित नारायण की शिकायत पर मुंबई पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मुंबई क्राइम ब्रांच के एंटी एक्सटॉर्शन सेल (AEC) मामले की जांच कर रही है।

फाइल फोटो

उदित नारायण का कहना है कि पिछले एक महीने से कोई शख्स उन्हें फोन पर नुकसान पहुंचाने की धमकियां दे रहा है।पुलिस शिकायत दर्ज होने के बाद से ही धमकी देने वाले शख्स की खोज में लग गई है। पुलिस के मुताबिक उदित को चोरी के मोबाइल से कॉल कर धमकियां दी जा रही हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि जिस फोन से कॉल आ रहा है उसका लोकेशन बिहार है और उस फोन का IMEI नंबर उसके वाचमैन के नाम से दर्ज है।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत गायकवाड़ ने कहा कि, हम उदित नारायण का बयान दर्ज कर चुके हैं। स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसिजर (SOP) के तहत उदित नारायण की कंप्लेंट को जरूरी तहकीकात के लिए क्राइम ब्रांच की AEC को सौंप दिया गया है। पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा, ‘उदित नारायण ने बताया कि कोई व्यक्ति उन्हें कॉल करके धमकियां और गालियां दे रहा है। हम उदित नारायण के घर के आसपास पहरा दे रहे हैं। पुलिस के लोग आम कपड़ों में उदित के घर के आसपास से गुजरने वाले लोगों पर नजर रख रहे हैं।’

पुलिस ऑफिसर के मुताबिक जो शख्स उदित को धमकियां दे रहा है उसकी पहचान लक्ष्मण के रूप में हुई है। फोन करने वाले ने उदित से कहा है कि वो कब घर से निकलते हैं और कहां-कहां जाते हैं सबपर उसकी नजरें हैं और वो उन्हें जान से मार देगा। पुलिस के मुताबिक, पिछले एक महीने में उदित को एक ही नंबर से तीन बार कॉल करके धमकियां दी गई हैं। पहली कॉल एक महीने पहले आई। दूसरी कॉल 17 जुलाई को और तीसरी कॉल 23 जुलाई को आई।

पुलिस जांच में सामने आया कि जिस फोन नंबर से उदित को धमकियां दी जा रही हैं वो उसी सिक्योरिटी गार्ड के नाम पर रजिस्टर है, जिस इमारत में वो रहते हैं। लेकिन जब पुलिस ने गार्ड से पूछताछ की तो उसने बताया कि तीन महीने पहले ही उसका फोन ट्रेन से यात्रा के दौरान बिहार में चोरी हो गया था। लेकिन मोबाइल चोरी होने के बाद सुरक्षा गार्ड ने पुलिस कंप्लेंट नहीं कराई थी।

अधिकारियों को शक है कि जिस शख्स ने गार्ड का फोन चुराया है वो उसमें उदित नारायण का नंबर होने की वजह से उन्हें कॉल करके धमकियां दे रहा है। फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Previous article15-year-old boy set on fire for not chanting ‘Jai Shri Ram’ in UP’s Chandauli, police deny claims
Next articleउन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट: सीएम योगी CBI जांच को तैयार, मायावती ने बताया षड्यंत्र, प्रियंका गांधी ने पूछा- आरोपी BJP में अभी तक क्यों है?