बारिश में छाता लगाकर पौधे को पानी देते सीएम शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर वायरल, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर कसे तंज

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसको लेकर वो यूजर्स के निशाने पर आ गए है। यूजर्स इसपर कमेंट करते हुए सीएम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। सीएम शिवराज की इस वायरल तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ कई विपक्षी दल कांग्रेस नेताओं ने भी तंज कसा है।

शिवराज सिंह चौहान

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर आई है, जिसमें वह संगमरमर के दो बड़े-बड़े पत्थरों पर खड़े होकर एक पौधा लगाने के बाद उसमें पानी डालते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान एक व्यक्ति उनके ऊपर छाता खोलकर पकड़े हुए है, ताकि बारिश के पानी से उनको बचाया जा सके।

यह तस्वीर सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने शिवराज सिंह चौहान को ट्रोल करना शुरु कर दिया, लोग जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं। वहीं, मुख्यमंत्री के सूचना प्रसार से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि चौहान जी रोजाना एक पौधा लगाते हैं और उसमें पानी डालते हैं। खराब मौसम के बावजूद वह पेड़ लगाते हैं और उसमें पानी डालते हैं।

कांग्रेस ने चौहान पर तंज कसते हुए लिखा है कि ये हैं माटी के लाल, किसान पुत्र। मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने चौहान की इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘‘माटी के लाल, किसान पुत्र शिवराज जी का गीली मिट्टी पर महँगा पत्थर बिछवाकर बरसात में छाता लगाकर पौधों को पानी डालते हुए विहंगम दृश्य……”

सलूजा द्वारा डाले गये इस पोस्ट पर एक व्यक्ति लिखा, ‘‘क्या गजब की नौटंकी है – छाता, बारिश, कैमरा और एक्शन।” एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा कि ‘अंदाज अपना अपना’। वहीं, एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, ‘‘नेताओं का अहंकार. प्रचार की इच्छा उनसे ऐसी मूर्खतापूर्ण हरकतें करवाती हैं। इन्हें लगा होगा कि इनके पानी के आगे आसमान के पानी में दम नहीं।”

गौरतलब है कि, मुख्यमंत्री चौहान प्रतिदिन पौधारोपण के संकल्प के क्रम में गुरुवार को भोपाल स्थित स्मार्ट सिटी पार्क में अशोक का पौधा लगाया था और इसकी एक तस्वीर मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग की वेबसाइट पर भी डाली है, जिसमें वो संगमरमर के दो पत्थरों पर खड़े होकर इस पेड़ को लगा रहे हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

Previous articleमुंबई में टेंपो के अंदर 34 वर्षीय महिला से बलात्कार, प्राइवेट पार्ट में लोहे की रोड से बेरहमी से किया गया हमला
Next articleउत्तर प्रदेश: योगी सरकार ने मथुरा-वृंदावन के 22 वार्डों को पवित्र तीर्थ स्थल घोषित किया, शराब-मांस की बिक्री पर होगा प्रतिबंध