आडवाणी की राहुल गांधी से तुलना करने पर शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने चेतन भगत को लिया आड़े हाथ

0

भाजपा के सांसद और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को चेतन भगत को आड़े हाथों लिया। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट्स के जरिए चेतनभगत द्वारा राष्‍ट्रीय टीवी चैनल पर राहुल गांधी की तुलना वरिष्‍ठ बीजेपी नेता लालकृष्‍ण आडवाणी से करने पर गुस्‍सा जाहिर किया। बता दें कि, सिन्‍हा आडवाणी के करीबियों में से एक है।

अपने ट्वीट्स में सिन्‍हा ने लिखा, ”मैं हमारे बुद्धि‍जीवी मित्र चेतन भगत से थोड़ा निराश हूं जो कल (27 फरवरी) को राष्‍ट्रीय चैनलों पर ”सरकारी और दरबारी” की तरह सुनाई दिए। हमारे दोस्‍त और वरिष्‍ठ राष्‍ट्रीय नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि वह रिजल्‍ट ओरियंटेड नहीं हैं और हटाए जाने चाहिए, मुझे लगता है कि उन्‍होंने हमारे बेहद सम्‍माननीय, योग्‍य और स्‍वीकार्य नेता, दोस्‍त, दार्शनिक और गाइड माननीय लालकृष्‍ण आडवाणी के साथ गैर-जरूरी तुलना की- यह बताने की कोशिश करते हुए कि उन्‍हें (आडवाणी) को ”हटाया” गया क्‍योंकि उन्‍होंने मनचाहे परिणाम लाने के लिए काम नहीं किया।”

शत्रुघ्‍न ने साफ किया कि वे बीजेपी में मुख्‍यत: आडवाणी की वजह से हैं। उन्‍होंने आगे लिखा, ”मैं आडवाणी का वफादार हूं। मैं पार्टी में जो कुछ भी हूं, उसकी मुख्‍य वजह वही हैं। 2 सीटों से लेकर पार्टी आज जहां तक पहुंची है, उस वृद्धि और समृद्धि के पीछे अगर पूरी तरह से नहीं, तो अधिकतर योगदान आडवाणी जी के नेतृत्‍व का है।”

सिन्‍हा ने चेतन को हिदायत देते हुए कहा, ”मेरे दोस्‍त चेतन! मैं आपको एक बुद्धिजीवी की तरह देखता हूं, लेकिन सलाह देता हूं कि आप छद्म बुद्धिजीवी न बनिएगा। कृपा करके आडवाणी की के करोड़ों समर्थकों को चोट न पहुंचाएं। हमें उनपर बेहद विश्‍वास है। आडवाणीजी और पार्टी दीर्घायु हो।”

 

 

 

Previous articleABVP नेता सतेन्द्र अवाना ने इंडिया न्यूज़ के ऑफिस में AISA के प्रीतीश मेनन के साथ की मारपीट
Next articleDay after ‘bullying’ martyr’s daughter, Sehwag says his tweet ‘wasn’t intended’ for Gurmehar