विराट कोहली के साथ मेरी दोस्ती राजनीतिक स्थिति की मोहताज नही: शाहिद अफरीदी

0

भारत-पाकिस्तान के बीच सीमा पर जारी तनाव से भले ही दोनों देशों के बीच क्रिकेट से जुड़े संबंध प्रभावित हुए हों लेकिन पाकिस्तान टीम के पूर्व खिलाड़ी और महान ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी पूरी दृढ़ता के साथ कहते हैं कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ उनके मित्रवत संबंध राजनीतिक स्थिति से प्रभावित नहीं हो सकते और ना ही ऐसा होगा।

फाइल फोटो- शाहिद अफरीदी और विराट कोहली

न्यूज़ एजेंसी भाषा की ख़बर के मुताबिक, सेंट मौरित्ज आइस क्रिक्रेट टूर्नामेंट से इतर ‘पीटीआई’ से बातचीत में शाहिद अफरीदी ने कहा कि, ‘विराट के साथ मेरे ताल्लुकात राजनीतिक हालत पर निर्भर नहीं करते। विराट शानदार इंसान हैं, मेरी ही तरह अपने देश के क्रिकेट के दूत हैं।’ उन्होंने कहा कि कोहली हमेशा उन्हें बहुत अधिक सम्मान देते हैं।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कहा, ‘मैं मानता हूं कि क्रिकेटर के तौर पर दो लोगों के बीच के ताल्लुकात से हम यह उदाहरण तय कर सकते हैं कि देशों के बीच कैसे रिश्ते होने चाहिए। मुझे लगता है कि पाकिस्तान के बाद उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया में सबसे अधिक प्यार और सम्मान मिला।’

बता दें कि, अफरीदी ने जब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था, तो भारतीय टीम ने कोहली की शर्ट उन्हें भेंट की थी, जिसमें भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर थे।

Previous article‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के सेट से लीक हुई कैटरीना की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल
Next articleबिहार: उपचुनाव से पहले JDU को लगा बड़ा झटका, विधायक सरफराज अहमद ने पार्टी से दिया इस्तीफा, राजद में हुए शामिल