सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का ल‍िपलॉक सीन वायरल, देखिए वीडियो

0

अभिनेता कार्तिक आर्यन और फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शानदार शुरुआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों इम्तियाज अली की आगामी फिल्म ‘लव आजकल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच, ‘लव आजकल 2’ के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सारा अली खान

वायरल वीडियो में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं, साथ ही वीडियो में एक रोमांटिक सॉन्ग भी बज रहा है। कार्तिक और सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। कार्तिक आर्यन के फैन पेज ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है।

सारा-कार्तिक का यह वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘लव आजकल 2’ में रोमांस का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा। यह वीडियो सामने आने के बाद अब फैंस को इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आजकल 2’ का बेसब्री से इंतजार रहेंगा।

बता दें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छुप्पी’ हाल ही में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहें है। फिल्म में कृति सेनन ने भी अहम किरदार निभाया है। वहीं सारा की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शानदार शुरुआत की है। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘सिंबा’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर लाजवाब प्रदर्शन किया था।

View this post on Instagram

??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Previous article“राफेल सौदे में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून के तहत मामला बनता है”
Next articleModi is dangerous to India since he facilitated stealing of documents related to armed forces: Kejriwal