गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद, मुंबई के अंधेरी कोर्ट में बेल लेने पहुंचे संजय दत्त

0

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बाद सोमवार (17 अप्रैल) को मुंबई के अंधेरी कोर्ट में बेल लेने पहुंचे हैं। शकील नूरानी को धमकी दिए जाने के मामले में मुंबई की एक अदालत ने शनिवार (15 अप्रैल) को उनके खिलाफ वारंट जारी किया था।

फाइल फोटो

बता दें कि शकील नूरानी से संजय का पुराना विवाद चल रहा है। नूरानी ने संजय दत्त पर आरोप लगाया था कि एक फिल्म बीच में छोड़ने के बाद पैसे वापस नहीं करने पर जब उन्होंने कोर्ट का रुख किया तब संजय दत्त ने अंडरवर्ल्ड से फोन करवाकर उन्हें मामला वापस लेने के लिए धमकाया था।

संजय का बर्ताव देखकर नूरानी ने कानून का सहारा लिया था और उनके खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था, जिसके चलते 2013 में अंधेरी मेट्रोपोलिटियन कोर्ट ने संजय दत्त के खिलाफ वारंट जारी किया था।

नूरानी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दत्त ने साल 2002 में उनके निर्माण में बनने वाली फिल्म ‘जान की बाजी’ बीच में ही छोड़ दी थी। शिकायतकर्ता के अनुसार संजय दत्त ने उनके द्वारा दिए गए पैसे भी वापस नहीं किए।

इस संबंध में नूरानी ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) से संपर्क किया, जिसने दत्त को रुपये लौटाने का निर्देश दिया। इसके बाद आईएमपीपीए के आदेश के क्रियान्वयन की मांग को लेकर उन्होंने बंबई हाई कोर्ट रुख किया था।

Previous articleAdityanath targets politicians silent on ”triple talaq”
Next articleSignal failure at Ekm Junction puts commuters to hardships