VIDEO: जब एक ही कप से कॉफी पीते कैमरे में कैद हुए सलमान और कैटरीना, वीडियो हुआ वायरल

0

सुपरस्टार सलमान खान भले ही अब तक सिंगल हों, लेकिन आए दिन किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ उनका नाम जुड़ता रहता है। लेकिन सबसे ज्यादा कैटरीना कैफ के साथ उनकी जोड़ी लोगों द्वारा बहुत पसंद की जाती है। करीब 5 वर्षों के बाद दोनों ने फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ से कमबैक किया और फिल्म सुपर-डुपर हिट रही। फिल्म की शूटिंग और इसकी सक्सेस के बाद भी दोनों की ऑफ-स्क्रीन कैमिस्ट्री लोगों ने पसंद की।

कैटरीना के साथ अफेयर को लेकर भी सलमान हमेशा चर्चा में बने रहते हैं। दोनों की जोड़ी भी फैंस को काफी पसंद है। इस बीच अभी हाल ही में एक कॉन्फ्रेस में सलमान और कैटरीना का प्यार कैमरे में कैद हो गया। सोशल मीडिया पर दोनों का एक वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल सलमान खान, कैटरीना कैफ और सोनाक्षी सिन्हा द बैंग टूर की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान साथ में मीडियो को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान सलमान और कैटरीना को एक ही कप में काफी शेयर करते हुए देखा गया। हजारों कैमरे के सामने दोनों एक ही कप में कॉफी शेयर करते बिल्कुल भी नहीं झिझके।

बता दें कि सलमान और कटरीना को बॉलीवुड का सबसे हॉट कपल बताया जाता था। हालांकि इनके बीच रिलेशनशिप ज्यादा समय तक नहीं चल सकीं और दोनों अपनी राहें जुदा कर लीं। बाद में कैटरीना, रणबीर कपूर के साथ लिव-इन में रहने लगीं। हालांकि कटरीना को लेकर सलमान के व्यवहार में कभी कोई कड़वाहट देखने को नहीं मिली और कटरीना ने भी हमेशा सलमान के प्रति सम्मानजनक व्यवहार किया है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना सलमान से कॉफी कप पास करने को कहती हैं और उसमें से कॉफी एक सिप लेती हैं। इसके बाद सलमान भी उसी कप में कॉफी पीने लगते हैं। इस दौरान सोनाक्षी सिन्हा मीडिया से बात कर रही थीं। इस वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस का कहना है कि लगता है कि अलग होने के बाद भी इस कपल के बीच प्यार और सम्मान बरकरार है।

Previous articleIPL 2018: बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद स्‍टीव स्मिथ ने राजस्‍थान रॉयल्‍स की छोड़ी कप्‍तानी, अब अजिंक्‍य रहाणे संभालेंगे कमान
Next articleसड़क हादसे में घायल मोहम्मद शमी से मिलना चाहती हैं हसीन जहां