दिल्ली के रोहिणी में अकेलेपन से परेशान शख्स ने बेटी और पत्नि के साथ की खुदकुशी

0

देश का राजधानी दिल्ली में तीन लोगों की हत्या ने लोगों में दहशत मचा दी है। रोहिणी के बेगमपुर इलाके में एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश मिली है।  मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शवों को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, मौके पर एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने जीवन के अकेलेपन को मौत की वजह बताते हुए किसी को तंग नहीं करने की गुजारिश की।

एनडीटीवी की ख़बरों के अनुसार बेगमपुर के राजीव नगर में राजेश गुप्ता(40) अपनी पत्नी उमा(35) और सोलह साल की बेटी स्वाति के साथ रहता था। राजेश कैब चालक था और वह राजीव नगर में दो साल से परिवार के साथ रहता था। बताया जाता है कि घटना की जानकारी का पता तब चला जब, रविवार सुबह एक रिश्तेदार ने अशोक को फोन किया। जब कोई उत्तर नहीं मिला तो उसने पड़ोसियों को फोन किया।

पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन जब किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो शक हुआ, फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। जब पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई तो देखा कि एक सदस्य पंखे लटका हुआ था और दो शव बेड पर पड़े थे। पुलिस को शक है कि पहले राजेश ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की और बाद में खुद सुसाइड कर लिया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि, आसपास के लोग भी इस वारदात के बाद से दशहत में हैं।

 

Previous articleराहुल बोले- हमने पार्टी से जो ‘कचरा’ उठाकर बाहर फेंका था, मोदी जी ने उसे BJP में रख लिया
Next articleMeryl Streep strikes back at Trump, says “yes, I’m the most overrated and over decorated actress”