बॉलीवुड अभिनेत्री निम्रत कौर से अफेयर की खबरों पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

0

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता काफी पुराना है, दोनों के बीच लव स्टोरी का सिलसिला कई दशकों से चला आ रहा है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जहां अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से लव मैरिज की तो वहीं क्रिकेटर युवराज सिंह ने ब्रिटिश मूल की भारतीय फिल्म एक्ट्रेस हेजल कीच से शादी कर ली। इसके अलावा हरभजन सिंह-गीता बसरा और जहीर खान-सागरिका घाटगे की हिट जोड़ियां तो हैं ही।

(Audi India/Facebook)

अब इस लिस्ट में इन दिनों एक नया नाम जुड़ने जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री और लंच बॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री निम्रत कौर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल होने के बाद दोनों ने इस खबर को खारिज करते हुए अफवाह करार दिया है।

दरअसल, एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया था कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और अभिनेत्री निम्रत कौर का अफेयर चल रहा है, जिसके बाद देखते ही देखते ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। सोमवार को अफेयर की खबरें मीडिया में छाई रही थीं। खबर पर प्रतिक्रिया के लिए रवि शास्त्री उपलब्ध नहीं थे, क्योंकि वे अभी इंग्लैंड में टीम इंडिया के साथ हैं।

दोनों ने अफेयर की खबरों को किया खारिज

इस बीच अब रवि शास्त्री की पहली बार प्रतिक्रिया सामने आई है। शास्त्री से जब इस बारे में फोन पर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस बकवास पर कहने जैसा कुछ भी नहीं है। यहां तक कि जब उनसे पूछा गया कि वे पिछली बार निम्रत कौर  से कब मिले थे तब उन्होंने कहा कि जब मैं कह चुका हूं कि यह बकवास है तब आपको समझ लेना चाहिए।

मिड डे से फोन पर बातचीत में रवि शास्त्री ने इस खबर की तुलना गाय के गोबर से की है। उन्होंने कहा कि वो इस बकवास खबर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देना चाहते। बता दें कि इससे पहले अभिनेत्री निम्रत कौर ने भी रवि शास्त्री से अफेयर की खबर को गलत बताया था।

निम्रत कौर ने भी इन खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर लिखा- ‘फैक्ट यह है कि, मुझे रूट कनाल की जरूरत हो सकती है लेकिन आज मेरे बारे में छप रहीं सारी खबरें फिक्शन हैं। कुछ और फैक्ट: फिक्शन बहुत ज्यादा दर्द दे सकते हैं, मंडे ब्लूज एक्जिस्ट करते हैं और मुझे आइसक्रीम पसंद है।’

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि ये दोनों पिछले दो साल से एक दूसरे को छिप छिपकर डेट कर रहे हैं। वैसे तो दोनों को एक साथ कई बार कई सार्वजनिक जगहों पर देखा गया है, लेकिन अपने रिलेशनशिप की बातें इन दोनों ने मीडिया से छुपाकर रखा था। खबरों की मानें तो शास्त्री और निम्रत के बीच 2015 में एक जर्मन कार के लॉन्च कार्यक्रम के दौरान नजदीकियां बढ़ीं और उसके बाद से प्यार परवान चढ़ने लगा।

File Photo: TOI

रवि शास्त्री से 20 साल छोटी हैं निम्रत कौर

आपको बता दें कि निम्रत कौर रवि शास्त्री से करीब 20 साल छोटी हैं। 56 साल के रवि शास्त्री का अपनी पत्नी से तलाक हो चुका है, वहीं 36 साल की निम्रत कौर अभी तक सिंगल हैं। फिलहाल रवि शास्त्री टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड के दौरे पर हैं, वहीं निम्रत कौर एक वेब सीरीज में व्यस्त हैं। हिंदी फिल्मों में निम्रत ने अनुराग कश्यप की फिल्म पेडलर (2012) से डेब्यू किया था। एयरलिफ्ट के अलावा वह इरफान खान के साथ लंचबॉक्स में भी काम कर चुकी है। बता दें कि रवि का नाम इससे पहले अमृता सिंह के साथ भी जुड़ चुका है।

 

Previous articleVIDEO: अर्शी खान ने बताई इस वजह से वॉशरूम जाने में होती है दिक्कत, ड्रेस डिजाइनर को ठहराया दोषी
Next articleRavi Shastri reacts angrily on dating rumours with actress Nimrat Kaur, calls it ‘cow dung’