महाराष्ट्र: सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे अस्पताल में भर्ती, कुछ दिन पहले हुईं थी कोरोना पॉजिटिव; 11 मार्च को ली थी वैक्सीन की डोज

0

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे को मंगलवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रश्मि ठाकरे
फाइल फोटो: सोशल मीडिया

इससे पहले एक अधिकारी ने बताया था कि 22 मार्च की रात को रश्मि ठाकरे के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी और उसके बाद से वह घर में पृथकवास में थीं। मुख्यमंत्री के पुत्र और मंत्री आदित्य ठाकरे व रश्मि ठाकरे के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों होम क्वारंटीन में थे। लेकिन मंगलवार को रश्मि ठाकरे की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रश्मि ठाकरे को किस समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती किया गया है, फिलहाल इसकी पूरी जानकारी नहीं है। ख़बरों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि उन्हें कमजोरी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और रश्मि ठाकरे ने 11 मार्च को राजकीय जेजे अस्पताल में कोविड-19 टीके की पहली खुराक ली थी। रश्मि ठाकरे शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना‘ की संपादक हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के मामले दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। बीते 24 घंटे की बात करें तो राज्‍य में 27,918 नए मामलों की पुष्टि हुई है और 139 संक्रमितों की मौत दर्ज की गई है। वहीं, कोरोना के हालात को देखते हुए सीएम उद्धव ठाकरे ने संकेत दिए हैं कि महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here