पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में रेप पीड़िता ने माता-पिता के साथ खाया जहर, प्रियंका गांधी बोलीं- ‘मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए’

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में शिकायत के बावजूद पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए एक गैंगरेप पीड़िता और उसके माता-पिता ने एसएसपी के ऑफिस के बाहर जहर खा लिया। घटना से पुलिस व प्रशासन में हड़कंप मच गया है। घटना सोमवार की बताई जा रही है। इस घटना को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

वाराणसी

प्रियंका गांधी ने हिंदी न्यूज़ पेपर की ख़बर का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए मंगलवार को ट्वीट कर लिखा, “उत्तर प्रदेश के हालात देखिए। सैकड़ों भयावह घटनाएं होने के बाद भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर सरकार की तरफ से कोई हलचल नहीं दिखती है। उप्र के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को शर्म आनी चाहिए। वो किस चीज का इंतजार कर रहे हैं? आप अपनी महिला नागरिकों को इंसाफ का भरोसा ही नहीं दे पा रहे हैं।”

वहीं, इसी ख़बर को शेयर करते हुए दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लिखा, “यूपी भगवान भरोसे चल रहा है! सीएम योगी चुनाव प्रचार में मस्त हैं, पुलिस व्यवस्था पूरी तरह पस्त है! कभी उन्नाव तो कभी कहीं, हर जगह पुलिस की कोशिश है मामले को दबा दें। थक के लड़की खुद को आग लगा लेती है या ज़हर खा लेती है। कब जागेगी यूपी सरकार?”

खबरों के मुताबिक, रेप पीड़िता एसएसपी ऑफिस आई थी लेकिन आरोप है कि उसे संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इसके बाद रेप पीड़िता ने अपने माता-पिता के साथ जहर खा लिया। इस घटनना के बाद सभी को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि अभी उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Previous articleनागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन जारी, दिल्ली के मंडी हाउस इलाके में धारा 144 लागू, संसद मार्ग बंद
Next articleOscar-winning sound engineer Resul Pookutty praises Bhim Army chief Chandrashekhar Azad at Jama Masjid