बिकिनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आईं राधिका आप्टे

0

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ से सभी को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे इन दिनों अपने दोस्तों के साथ गोवा में एंजॉय कर रही हैं और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक तस्वीर के जरिए दी।

दरअसल, राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। उनकी इस तसवीर को खूब पसंद किया जा रहा है, हालांकि कुछ लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

तस्वीर में राधिका समंदर किनारे बिकीनी पहने और हाथ में बियर का ग्लास पकड़े दिख रही हैं। साथ ही उनके बगल में उनका दोस्त भी नजर आ रहा है। राधिका ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, शटैक के साथ होलीडे, टाइमऑफ, गोवा, समुद्र, दोस्त।

राधिका आप्टे द्वारा शेयर की गई बिकनी तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस कमेंट में नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि, पैडमैन देख लो और ये देख लो। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, गोवा का फोटो है, कोई इंडियन नहीं दिखता है वहां। वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा मैडम आप लोगों को टीनएजर्स भी फॉलो करते हैं इसलिए कम से कम उनका तो खयाल रखें।

बता दें कि, हाल ही में राधिका की फिल्म पैडमैन रिलीज हुई है फिल्म में दर्शक राधिका के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी कर रही है। राधिका ने अक्षय कुमार की पत्‍नी का किरदार निभाया था, फिल्‍म में उनके किरदार को बेहद पसंद किया गया था।

बता दें कि, राधिका आप्टे ने अपने इंस्टाग्राम पर बीच पर ही सनसेट की भी एक वीडियो शेयर की है, जो आप नीचे देख सकते है।

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

Sunset with this bird #sunset #sea #soundoftheoceanwaves

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

Previous articleराजस्थान: होली खेल रहें दलित नाबालिग युवक की पीट पीट कर हत्या
Next articleदलाई लामा से दूरी बरतने की ख़बरों को केंद्र सरकार ने किया खारिज, कहा- भारत के स्टैंड में कोई बदलाव नहीं