दिल्ली में कांग्रेस के पोस्टर हटाने वालों को मुर्गा बनाने का वीडियो वायरल, पूर्व विधायक ने कहा ‘ये आम आदमी पार्टी का पोस्टर नहीं हटाते’

0

दिल्ली में ओखला से कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कुछ लोगों को मुर्गा बनाकर सज़ा देते नज़र आ रहे हैं।

वीडियो में खान उन लोगों पर कांग्रेस के पोस्टर्स को उतारने का आरोप लगा रहे हैं। अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए खान कहते नज़र आ रहे हैं कि ये लोग आम आदमी पार्टी से जुड़े किसी शख्स के कहने पर ऐसा कर रहे हैं।

“ये सिर्फ कांग्रेस के पोस्टर्स को उतारते हैं, आम आदमी पार्टी के पोस्टर्स को नहीं, ” खान वीडियो में कहते हैं।

वीडियो में पूर्व कांग्रेस के विधायक एक डंडा लिए दिखाई देते हैं। वो एक शख्स की पिटाई भी करते हैं।

मुर्गा बनने वाले एक शख्स बाद में विधायक महोदय से गुहार लगाता है वो सर्फ मज़दूर है और उसे पोस्टर्स हटाने केलिए कहा गया है। वो आगे कहता है कि अगर विधायक महोदय को इस पर आपत्ति है तो वो खुद उस आदमी से फ़ोन पर बात कर लें जिसने उसे पोस्टर्स हटाने केलिए कहा था।

खान 2015 तक ओखला से कांग्रेस के विधायक थे लेकिन उस साल विधान सभा चुनाव में उन्हें आम आदमी पार्टी के अमानतुल्लाह खान के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

Previous article24-year-old British Pakistani job-seeker stands outside London tube station, gets interview call in three hours, becomes internet sensation
Next articleUnion Minister Narayan Rane drops bombshell, says ‘BJP government in Maharashtra by March’