“कृपया मुझे टैग करना बंद करें”: पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के BJP में शामिल होने की अफवाहों के बीच भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर ने ट्विटर पर जोड़े हाथ, यूजर्स ने बनाए मजेदार मीम्स

0

भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह ने गुरुवार (30 सितंबर) को मीडिया हाउस और पत्रकारों से अपील करते हुए कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के भाजपा में शामिल होने की अफवाहों के बीच उन्हें ट्विटर पर टैग करना बंद करें।

अमरिंदर सिंह

फुटबॉलर अमरिंदर सिंह ने गुरुवार (30 सितंबर) को ट्विटर पर लिखा, “प्रिय न्यूज मीडिया और पत्रकार, मैं अमरिंदर सिंह हूं, भारतीय फुटबॉल टीम का गोलकीपर हूं, न कि पंजाब राज्य का पूर्व मुख्यमंत्री। कृपया मुझे टैग करना बंद करें।”

फुटबॉलर के ट्वीट पर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी जवाब दिया और साथ ही उन्हें आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएं भी दी। उन्होंने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं आपसे सहानुभूति रखता हूं मेरे युवा दोस्त, आपको आगे के मैचों के लिए शुभकामनाएं।”

बता दें कि, भारतीय फुटबॉल टीम के गोलकीपर अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @Amrinder_1 है और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का ट्विटर हैंडल @capt_amarinder है। दोनों के ही अकाउंट ट्विटर द्वारा वैरिफाई किए हुए हैं। यही वजह है कि लोगों को इस तरह का कन्फ्यूजन हो रहा है।

फुटबॉलर अमरिंदर सिंह के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम्स और चुटकुले बनाने शुरू कर दिए, जो अब खूब वायरल हो रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट:

गौरतलब है कि, पंजाब की राजनीति में पिछले कुछ दिनों से काफी उथल-पुथल मची हुई है। प्रदेश क्रांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु के इस्तीफे के बाद से पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच, ख़बर है कि अमरिंदर सिंह जल्द ही कांग्रेस छोड़ने वाले हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात के एक दिन बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि, “अभी तक मैं कांग्रेस में हूं लेकिन कांग्रेस में नहीं रहूंगा। मैं इस तरह का व्यवहार नहीं सहन कर पाऊंगा।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, वह भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि 50 साल बाद मेरी विश्वसनीयता पर संदेह किया जा रहा है। यह असहनीय है।

Previous articleतमिलनाडु: 7 साल की बच्ची के यौन शोषण के आरोप में 74 वर्षीय व्यक्ति गिरफ्तार, अपराध में 2 नाबालिग लड़के भी शामिल
Next articleटीवी अभिनेत्री सौजन्‍या ने 25 साल की उम्र में की आत्महत्या, कमरे में मिला सुसाइड नोट