जेम्‍स बांड स्‍टार पियर्स ब्रॉसनन पान बहार विज्ञापन पर बोले, नेचुरल प्रोडक्ट बताकर धोखे से कराया गया था विज्ञापन

0

जब से जेम्‍स बांड स्‍टार यानी पियर्स ब्रॉसनन को लोगों ने पान बहार के प्रचार वाली एड करते देखा है तभी से सब हैरान हैं कि आखिर पियर्स ने इस एड को करने के लिए हामी कैसे भर दी।

लेकिन अब पियर्स ने इस प्रचार के पीछे की वजह बताते हुए कहा है कि वे बिल्कुल निर्दोष हैं और उन्हें इस बात का बेहद दुख है कि गलत तरीके से उनकी तस्‍वीर का इस्‍तेमाल ऐसे उत्‍पाद के प्रमोशन के लिए किया जा रहा है जो किसी के लिए खतरे का सबब भी बन सकता है।

हॉलीवुड एक्टर पियर्स ने अपने बयान में अपनी गलती को मानते हुए दुख प्रकट किया है और इसके लिए पान बहार को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने आरोप लगाया कि पान बहार ने भ्रामक मीडिया आउटलेट्स के जरिए यह गलतफहमी पैदा कर दी कि वह उनके ब्रांड का प्रचार कर रहे हैं। पियर्स ब्रॉसनन ने यह एक्‍सक्‍लूसिव बयान पीपुल मैगजीन को दिया है। उसमें उन्‍होंने कहा है कि उनका कांट्रेक्‍ट एक उत्‍पाद के संबंध में था जिसमें तंबाकू, सुपारी और किसी अन्‍य हानिकारक सामग्री शामिल नहीं था।

बता दें कि भारत में तंबाकू उत्पादों के साथ साफ तौर पर लिखा होता है कि इनसे कैंसर का खतरा है। पियर्स ने अपने बयान में कहा, “पर्सनल लाइफ में भी पूछा जाए तो मैने खुद अपनी पहली पत्नी, बेटी और कई दोस्तों को कैंसर की वजह से खोया है। ऐसे में मैं सिर्फ ऐसे ही कार्यक्रमों के प्रति प्रतिबद्ध हैं जो स्‍वास्‍थ्‍य को सुधारने से संबंधित होते हैं।” बता दें कि हाल ही में पान मसाला ब्रांड पान बहार के विज्ञापन में दिखाई देने के बाद हॉलिवुड एक्टर का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया गया था।

Previous articleAkhilesh Yadav being targeted by stepmother, black magic used, alleges lawmaker
Next articleAamir Khan ignores a question on the Ae Dil Hai Mushkil-MNS clash at MAMI festival