नोएडा: कार की बोनट पर जन्मदिन केक रख जश्न में डूबे सुरक्षा गार्ड ने की फायरिंग, गोलियों की आवाज सुन लोगों में फैली दहशत; वीडियो वायरल

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा की सोसाइटी के बाहर से जन्मदिन के मौके पर हर्ष फायरिंग का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ युवक जन्मदिन के मौके पर कार की बोनट पर केक रखकर काट रहे हैं, तो वहीं जश्न मवन डूब बंदूकों से गोलियां भी चला रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है।

नोएडा

नोएडा के पैरामाउंट इमोशन सोसाइटी के बाहर दो राउंड गोलियां चलने से लोगों में दहशत फैल गई। पार्टी में शामिल सुरक्षा गार्ड ने अपनी बंदूकों से यह गोलियां चलाई, पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनकी बंदूकों को अपने कब्जे में ले लिया है।

दरअसल, वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कार के बोनट पर करीब 5 से अधिक केक काटे जा रहें हैं। इसी दौरान एक सुरक्षा गार्ड हाथ में बंदूक लिए खड़ा है और अचानक गोलियां चला देता है, जिसके बाद जन्मदिन का जश्न मना रहे अन्य लोग खुश हो जाते हैं।

ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि, फायरिंग की आवाज सुनने के बाद आसपास मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत स्थानिय पुलिस को दी थी। हालांकि, जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले लड़के वहां से निकल चुके थे। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु की।

पुलिस विभाग के मुताबिक, 16 दिसंबर की रात 12 बजकर 30 मिनट पर सोसाइटी के मेन गेट पर जन्मदिन मनाते हुए दो सुरक्षा गार्डो व अन्य व्यक्तियो द्वारा फायरिंग किए जाने की घटना सामने आई है। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को बंदूकों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। वीडियो में अन्य दो-तीन व्यक्ति नजर आ रहें हैं, उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सेंट्रल नोएडा एडीसीपी क्राइम इलामारन ने बताया कि, पुलिस को एक हर्ष फायरिंग की वीडियो की सूचना प्राप्त हुई, इसमें बिसरख पुलिस को पता चला कि एक सोसायटी के गेट के बाहर कुछ लोग जन्मदिन का जश्न मना रहे थे। वहां मौजूद लोगों के कहने पर सुरक्षा गार्ड ने दो बंदूकों से गोलियां चलाई। इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बंदूकों को भी कब्जे में ले लिया है।

एडीसीपी ने कहा, वहीं इनके लाइसेंस को भी कैंसल करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई। जिन लोगों के कहने पर इन्होंने गोलियां चलाई, उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। (इंपुट: IANS के साथ)

[Please join our Telegram group to stay up to date about news items published by Janta Ka Reporter]

Previous articleKarnataka Congress chief condemns colleague’s ‘enjoy rape’ remarks inside assembly
Next article“Why will I be bothered?”: Actor Saswata Chatterjee reacts to Abhishek Bachchan replacing him for Bob Biswas character