कांग्रेस की करारी हार पर सलमान खुर्शीद बोले- ‘मोदी की सुनामी में सबकुछ बह गया, उनकी लोकप्रियता के सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया’

0

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की करारी हार के बाद पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता के सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया। मोदी की सुनामी में सब कुछ बह गया। हलके अंदाज में उन्होंने कहा, एक अच्छी बात है कि सुनामी में कम से कम हम जिंदा रहे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री खुर्शीद ने स्वीकार किया है कि लोकसभा चुनावों में मोदी की सुनामी चली थी। उन्होंने कहा, ‘आज तो हम यही जानते हैं कि चुनाव हुआ और चुनाव में पीएम की लोकप्रियता इतनी थी कि उसके सामने कोई खड़ा नहीं हो पाया।’ खुर्शीद ने अपने बयान में कहा, ‘इस चुनाव में एक अच्छी बात रही कि सुनामी आई, उसने सब कुछ बहा दिया, लेकिन कम से कम हम जिंदा रहे और आपसे बातें कर सकते हैं।’

पूर्व केंद्रीय मंत्री चुनाव हारने के बाद शनिवार को अपने गृह क्षेत्र फर्रुखाबाद पहुंचे, जहां उन्होंने लोगों का धन्यवाद किया। मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सलमान उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सबरीमाला मंदिर के फैसले को पलटने को तैयार है, जबकि सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा है कि सबरीमाला मंदिर में महिलाओं का प्रवेश नहीं रोका जाना चाहिए।

महिलाओं को सबरीमाला मंदिर में प्रवेश करने देना चाहिए। मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मानना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे के पेशकश पर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हम सबको छोड़कर नहीं जाएं, वो कांग्रेस के अध्यक्ष बने रहें।

संसद में मोदी सरकार द्वारा तीन तलाक बिल लाए जाने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि तीन तलाक को सुप्रीम कोर्ट पहले ही समाप्त कर चुका है। दुनिया में तीन तलाक कहीं नहीं है। हिंदुस्तान में भी तीन तलाक कहीं नहीं है। देश में तीन तलाक को गलत समझा गया है, जो देश में है ही नहीं, उस पर तीन साल की सजा दी जा रही है।

Previous article​क्रिकेट विश्व कप: मोहम्मद शमी की ऐतिहासिक हैट्रिक से भारत ने रोमांचक मैच जीता, अफगानिस्तान ने जीता दिल
Next articleअलीगढ: 10 रुपये का लालच देकर 4 साल की मासूम से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार