“गलती के लिए माफी मांगना कोई बुरी बात नहीं होती, मैं माफी मांगती हूं”: टाइम्स नाउ पर लाइव डिबेट के दौरान राहुल गांधी के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करने के बाद नविका कुमार ने जारी किया एक और माफीनामा

0

अंग्रेजी समाचार चैनल ‘टाइम्स नाउ’ पर लाइव डिबेट के दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल करने के बाद एंकर नविका कुमार ने एक और माफीनामा जारी किया है। लाइव डिबेट के दौरान नविका कुमार के मुंह से राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द निकल गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ कांग्रेस नेताओं ने नविका कुमार की आलोचना करना शुरु कर दिया।

नविका कुमार

टाइम्स नाउ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से माफी मांगते हुए नविका कुमार का वीडियो शेयर किया। नविका कुमार ने वीडियो में माफी मांगते हुए कहा, “कल मेरे शो में मुझसे गलती हो गई, एक असंसदीय शब्द का इस्तेमाल किया और उस शो के दौरान मैंने उस शब्द के लिए माफी मांगी। इसका इस्तेमाल नहीं होना चाहिए था। मैंने हजारों घंटे की एंकरिंग की है। मैंने अतीत में यह गलती कभी नहीं की है। लेकिन कल, हो गई।”

उन्होंने कहा, “मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मैंने गलती की है लेकिन यह अनजाने में हुआ था और यह किसी व्यक्ति विशेष के बारे में नहीं था। यह एक राजनीतिक स्थिति के बारे में था।”

नविका कुमार ने अपने बयान में आगे कहा, “मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि गलती के लिए माफी मांगना कोई बुरी बात नहीं है, मैं माफी मांगती हूं। अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची हो या किसी को बुरा लगा हो तो मैं क्षमा चाहता हूं। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं कहना चाहती हूं कि पिछले 16 सालों में हजारों घंटे एंकरिंग करने के बाद मैंने एक गलती की है। मैं इसके लिए माफी मांगती हूं।”

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि, ‘टाइम्स नाउ’ पर लाइव डिबेट के दौरान एंकर नविका कुमार राहुल गांधी के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल कर देती है। जिसके बाद कुमार ने डिबेट के दौरान दी बात संभालते हुए अपनी भाषा पर खेद जताया। कांग्रेस नेताओं के साथ-साथ सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स नविका कुमार द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा की आलोचना कर रहे हैं।

मामला तूल पकड़ने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एक बयान जारी किया है और माफी मांगी। नाविका ने मंगलवार को अपने पोस्ट में लिखा था, “पंजाब की सियासी हलचल पर चर्चा के दौरान मेरे मुंह से एक असंसदीय शब्द निकल गया। मेरी ऐसी कोई मंशा नहीं थी और मैंने तुरंत इस पर माफी मांग ली थी। मैं दोबारा इस गलती के लिए क्षमा चाहती हूं।”

Previous articleलखनऊ: महिला कांस्टेबल से रेप के आरोप में सरकारी डॉक्टर गिरफ्तार, नशीला पदार्थ खिलाया फिर किया घिनौना काम
Next articleDelay would have damaged my heart: Inzamam-ul-Haq breaks silence on recent health scare, says he did not suffer heart attack