मुंबई का एक डेंटिस्‍ट पत्‍नी की हत्‍या कर शव के पास तीन घंटे तक बैठा रहा

0

मुंबई के एक डेंटिस्‍ट ने पत्‍नी से विवाद के बाद पहले तो उसकी हत्‍या की फिर खून से सने शव के पास वो तीन घंटे तक बैठा रहा। अंत में उसने खुद ही पुलिस को खबर देकर अपना जुर्म कबूला। पुलिस ने हत्‍यारे डेंटिस्‍ट को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार डॉक्‍टर की पहचान 38 वर्षीय उमेश बबोले के रूप में हुई है जो माटूंगा में रहता है और जोगेश्‍वरी में क्लिनिक चलाता है। पुलिस के अनुसार रविवार सुबह 6 बजे के आसपास पति-पत्‍नी में विवाद हुआ जिससे नाराज होकर उमेश ने अपनी पत्‍नी तनुजा की चाकुओं से गोदकर हत्‍या कर दी।

इनकी शादी को सात साल हो चुके हैं और हत्‍या के वक्‍त उनका बेटा दूसरे कमरे में सोया था। यह दोनों तनुता के माता-पिता के घर रह रहे थे। हत्‍या के बाद वो तीन घंटे तक खून से सने तनुजा के शव के पास बैठा रहा और फिर उसने शिवाजी पार्क पुलिस थाने फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उमेश को गिरफ्तार कर लिया है।

वरिष्‍ठ पुलिस इंस्‍पेक्‍टर गंगाधान सोनवने ने बताया कि शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच में पता चला है कि तनुजा ने 8 महीने पहले घरेलु हिंसा का एक मामला दर्ज करवाया था जिस पर फिलहाल कोर्ट में सुनवाई जारी है।

 

Previous articleCyclone Vardah may not weaken much when it makes landfall: Forecast
Next articleWill PM Narendra Modi do a Trump on Pak artistes, asks Shiv Sena