मध्य प्रदेश: विरोध के डर से PM मोदी की सभा में काले कपड़े पहने लोगों को नहीं मिली एंट्री, लेकिन जिलाधिकारी ने खुद काले सूट में प्रधानमंत्री का किया स्वागत

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (23 जून) को मध्य प्रदेश के एक दिवसीय दौरे पर थे। इस दौरान पीएम राजगढ़ के अलावा इंदौर में भी एक जनसभा को संबोधित किया। वहीं, राजगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी ने मोहनपुरा वृहद सिंचाई परियोजना का लोकार्पण किया। 3,866 करोड़ रूपये की लागत से बनी इस परियोजना से 727 गांवों को सिंचाई सुविधा उपलब्ध हो सकेगी।

हालांकि इस दौरान राजगढ़ प्रशासन द्वारा वहां काले कपड़े पहनकर आए लोगों के कपड़े उतरवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया। राज्य में हुए किसान आंदोलन और अन्य घटनाओं को देखते हुए पीएम मोदी के विरोध के डर की आशंका से प्रशासन ने वहां काले कपड़े पहनकर आने वालों के ग्रामीणों के कपड़े उतरवा दिए। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के दौरान खुद राजगढ़ जिला कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने काले रंग के पोशाक में देखे गए।

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने काले कपड़े पहनकर आने वाले या फिर काला गमछा आदि रखने वालों को सभा स्थल पर प्रवेश नहीं करने दिया। पुलिस ने ऐसे लोगों से कहा कि वे पहले कपड़े बदलकर आएं फिर उन्हें सभास्थल पर जाने दिया जाएगा। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को डर है कि कहीं काले कपड़े वाले लोग कहीं काले कपड़े और गमछा दिखाकर पीएम मोदी का विरोध न कर दें।

इसलिए उन्होंने ऐसे लोगों को सभास्थल पर ही जाने से रोक दिया। लेकिन जिलाधिकारी कर्मवीर शर्मा ने खुद काले सूट में पीएम मोदी का स्वागत किया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सूत्रों ने बताया कि काले कपड़े पहनकर आने वालों को सभा स्थल पर प्रवेश नहीं दिए जाने का आदेश उच्च अधिकारियों द्वारा दिया गया था।

 

 

Previous articleMuslim man arrested for posting morphed Ramdev’s photo in WhatsApp group
Next articleरामदेव की तस्वीर से छेड़छाड़ कर व्हाट्सएप ग्रुप पर डालने वाला मुस्लिम शख्स गिरफ्तार, बालकृष्ण ने पुलिस को दी बधाई