वीडियो: पीएम मोदी ने फरीदकोट में अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना कहा, उनसे भाषा की मर्यादा की उम्‍मीद करना बेकार है

0

रविवार को पंजाब के फरीदकोट में पीएम मोदी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि अकाली नेताओं के खिलाफ जिन्होंने असंसदीय शब्दों का प्रयोग किया उनसे अपेक्षा क्यों करते हो। पीएम मोदी ने कहा कि बादल साहब के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग किया गया है तो दुख पहुंचना स्वभाविक है।

मोदी ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अन्ना हजारे जी का नहीं हुआ उससे उम्‍मीद करना, भाषा की मर्यादा की उम्‍मीद करना बेकार है।

प्रधानमंत्री ने स्पष्ट किया कि हम भी कांग्रेस के खिलाफ लड़ाई लड़े है लेकिन हमने ये कहा कि हम फंला बात की जांच करवाएगें। दोषियों को कानून के दायरे में लाएगें और कानून दोषियों को छोड़े नहीं। लेकिन हम कभी ये नहीं कहते कि फंला को जेल में भर देगें या ढिमगें को जेल में भर देगें।

पीएम मोदी ने कहा कि देश ने कानून का पालन करने के लिए हमें सत्ता दी है। उन्होंने यहां अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि आजकल तो भाषा बोली जा रही है। ये तो शीला दीक्षित को भी जेल में भरने वाले थे। लेकिन शीला दीक्षित तो यूपी की मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित हो गई है।

पीए मोदी ने चेतावनी देते हुए कहा कि मामला सरकार ने सीबीआई को दिया है। सीबीआई पूरी गहराई से जांच करेगी। गुरूगंथ साहिब का अपमान करने वाले को खोज के निकालेगी। कानून के हवाले करेगी।

इसके अलावा पीएम मोदी ने इलेक्शन कमीशन का हवाल देते हुए कहा कि उन्हें शिकायत है कि पंजाब और गोवा के चुनाव की तारीख एक क्यों है। ये सबसे पहले क्यों करवाऐ। पीएम मोदी ने स्पष्ट किया कि आप का हारना तय है।

पीएम मोदी ने कहा कि जो काम 70 साल में नहीं हुआ हम वो सात साल में पूरा करने का इरादा रखते हैं।

Previous articleवीडियो: अखिलेश और राहुल की सयुंक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार की हुई फजीहत, नम्बर 1 और 2 को लेकर हुई बहस
Next articleModi govt must have consulted RSS pracharak on note ban: PC