टीचर का अपमान करने पर ‘आप’ ने बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के खिलाफ खोला मोर्चा, महिला आयोग से की कार्रवाई की मांग

1

सांसद और बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने एक महिला टीचर द्वारा गाने की फरमाइश किए जाने पर जबरदस्त गुस्सा दिखाया था। इस मामले को सबसे पहले जनता का रिपोर्टर ने प्रकाशित किया था। लेकिन आज ये विवाद गर्माने के बाद सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी की कड़ी निंदा होने लगी।

Janta ka reporter

आपको बता दे कि तिवारी उस महिला टीचर को निलंबित करने की मांग पर अड़ गए थे व स्कूल प्रशासन से उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कहने लगे थे। इसके बाद उस टीचर ने जब बीजेपी सांसद से माफी मांगी तब उनका गुस्सा शांत हुआ।

इस मामले में अब आम आदमी पार्टी ने दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष व लोकगायक मनोज तिवारी के खिलाफ सरकार से जांच कराने और सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

आप की दिल्ली इकाई के संयोजक दिलीप पांडे ने शनिवार को कहा कि सार्वजनिक मंच पर तिवारी द्वारा महिला शिक्षक को अपमानित करना शर्मनाक हैै। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में उनकी इस हरकत को साफ तौर पर देखा जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि इस तरह के कार्यक्रम में टीचर द्वारा गाने का अनुरोध किया जाना स्वभाविक था जिस पर तिवारी इस तरह भड़क गए। पांडे ने इसे गंभीर मामला बताते हुए राष्ट्रीय एवं दिल्ली महिला आयोग से इस घटना पर संग्यान ले कर माकूल कार्रवाई करने की मांग की।

देखें वीडियो मनोज तिवारी ने महिला टीचर को क्या कहा था।

Previous articleहार से बौखलाए बादल ने जनता पर निकाली भड़ास, कहा- लोगों को इतना खिला दिया कि उन्होंने उलटी कर दी
Next articleVIDEO: महिला टीचर का अपमान करने के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मनोज तिवारी