“सड़कछाप, तोतले, घटिया आदमी, बहुत जूते पड़ेंगे”: ‘आज तक’ पर लाइव टीवी डिबेट के दौरान BJP प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा बदतमीज औरत और दलाल तो कांग्रेस की रागिनी नायक ने यू दिया जवाब; ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #तोतला_भाटिया

हिंदी समाचार चैनल ‘आज तक’ पर लाइव टीवी डिबेट के दौरान भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया और कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक के बीच जमकर बहस देखने को मिली, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। डिबेट के दौरान गौरव भाटिया ने रागिनी नायक को बदतमीज औरत और दलाल तक कह दिया। इस पर कांग्रेस की प्रवक्ता ने पलटवार करते हुए भाजपा नेता ने कहा- तू सड़कछाप है, बाहर बहुत जूते पड़ेंगे। डिबेट का वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर #तोतला_भाटिया ट्रेंड हो रहा है।

आज तक

डिबेट के दौरान गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस वैक्सीनेशन पर राजनीति कर रही है। रागिनी नायक ने पलटवार करते हुए सरकार पर हमला बोला और कहा कि ये लोग सत्ता में बैठकर सिर्फ झूठ बोल रहे हैं। बहस चल ही रही थी रागिनी नायक ने शो की एंकर से कहा कि जब मेरा मौका आए तो सिर्फ मुझे बोलने दिया जाए। गौरव भाटिया की तरफ इशारा करते हुए रागिनी ने कह दिया कि ये बदतमीज आदमी मेरे बीच में नहीं बोलेगा। रागिनी नायक के मुंह से ये शब्द सुन गौरव भाटिया भड़क गए।

इसके जवाब में गौरव भाटिया ने रागिनी नायक को बदतमीज औरत बताते हुए शो से निकल जाने को कहने लगे। इतना ही नहीं गौरव भाटिया ने आगे कहा कि ये कांग्रेस पार्टी वाले सबके सब बदतमीज हैं। इसीलिए जनता ने इन्हें सबक सिखाया है। गौरव ने आगे कहा कि तुम लोग भ्रष्टाचारी और दलाल हो। गौरव भाटिया की बातों के जवाब में रागिनी नायक ने उन्हें सड़कछाप, ताली का बैंगन और तोतला कहना शुरू कर दिया। दोनों के बीच तीखी बहस हुई। बहस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

गौरव भाटिया और रागिनी नायक दोनों ने भी डिबेट के इस अंश के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया। इनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

Leave a Comment