गोवा: लिएंडर पेस और नफीसा अली सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल

0

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस और अभिनेत्री नफीसा अली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में गोवा में शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। बता दें कि, 2004 के लोकसभा चुनाव में नफीसा अली ने दक्षिण कोलकाता संसदीय क्षेत्र से बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन वो हार गई थीं।

लिएंडर पेस

तृणमूल कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पेस के पार्टी में शामिल होने की तस्वीरें साझा की गई। फोटो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा गया, “हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि लिएंडर पेस आज हमारे माननीय अध्यक्ष ममता बनर्जी की उपस्थिति में हमारे साथ शामिल हुए।”

ममता बनर्जी ने पेस को टीएमसी का झंडा दिया और कहा कि पूर्व चैंपियन ने हमारी पार्टी के प्रति प्रतिबद्धता जताई है क्योंकि हम धर्मनिरपेक्ष दल हैं। लिएंडर का जन्म कोलकाता में हुआ है। उनके पिता गोवा के रहने वाले हैं और उनकी माता जेनिफर कोलकाता से ताल्लुक रखती हैं।

नफीसा अली के लिए पार्टी ने ट्वीट किया, “हम नफीसा अली और मृणालिनी देशप्रभु का हमारे गोवा तृणमूल कांग्रेस परिवार में गर्मजोशी से स्वागत करते हैं, जो हमारे माननीय अध्यक्ष ममता बनर्जी और माननीय राज्यसभा सांसद @derekobrienmp की उपस्थिति में आज हमारे साथ शामिल हुए।”

ममता बनर्जी की पार्टी ने अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। हाल ही में, पूर्व मुख्यमंत्री लुइज़िन्हो फलेरियो सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे। बता दें कि, इससे पहले पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी और पूर्व फुटबाल खिलाड़ी प्रसून बनर्जी जैसे लोग भी टीएमसी में शामिल हो चुके हैं।

गोवा विधानसभा में 40 सीटें हैं। 2017 के विधानसभा चुनावों में, कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी थी, लेकिन भाजपा ने गोवा फॉरवर्ड पार्टी के साथ गठबंधन करके सरकार बनाई।

Previous article“Makes us feel less orphaned”: Pooja Bhatt writes emotional ‘thank you’ note for Nawab Malik as Maharashtra minister vows to reveal Sameer Wankhede’s BJP connections in Aryan Khan case
Next article“पूरे देश से माफी मांगें विनोद राय, UPA सरकार के खिलाफ साजिश में ‘मुख्य कठपुतली’ थे”: 2G स्पेक्ट्रम में संजय निरुपम से पूर्व CAG के माफी मांगने पर बोले कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा