“गरीबों के मसीहा को बदनाम करने की साजिश में ख़ुद ही उपहास का पात्र बन गए”: सुशील कुमार मोदी के ट्वीट पर लालू प्रसाद यादव की बेटी ने कसा तंज, BJP नेता को बताया ‘बरसाती मेढ़क’

0

कोरोना वायरस की तीसरी लहर के प्रभाव को कम करने के लिए देश भर में अधिक से अधिक वैक्सीनेशन पर जोर दिया जा रहा। इस बीच, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव को लेकर एक ट्वीट किया, जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। सुशील मोदी के ट्वीट पर अब लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी तंज कसा है।

सुशील कुमार मोदी

दरअसल, भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार (29 जून) को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर टिप्पणी करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “जमानत मिलने का सबसे अच्छा उपयोग यही होगा कि लालू प्रसाद पटना में राबड़ी देवी को साथ लेकर कोरोना का टीका लें। इससे गरीबों ग्रामीणों के बीच वैक्सीन को लेकर संशय दूर होगा और टीकाकरण की गति बढेगी।”

भाजपा नेता अपने इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरु कर दिया। वहीं, सुशील मोदी के इस ट्वीट पर लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने भी तंज कसा है।

भाजपा नेता के ट्वीट पर तंज कसते हुए रोहिणी ने अपने ट्वीट में लिखा, “बरसाती मेढ़क अक्सर अपनी औकात भूल जाता है.. गरीबों के मसीहा को बदनाम करने की साजिश में.. ख़ुद ही उपहास का पात्र बन जाता है..!!”

बता दें कि, इससे पहले भी लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सुशील कुमार मोदी पर निशाना साध चुकी है। एक बार तो उन्होंने भाजपा नेता को राजस्थानी मेढक तक बता दिया था।

Previous articleदिल्ली हाई कोर्ट ने अपनी मर्जी से इस्लाम धर्म अपनाने वाली महिला को सुरक्षा देने का दिल्ली पुलिस को दिया निर्देश
Next article“राजनीतिक महत्वाकांक्षा में आपने पूरी नौकरशाही को नीचा दिखा दिया, शर्म आनी चाहिए आपको”: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पर भड़के पूर्व IAS अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह