महिलाओं पर अपमानजनक टिप्पणी करने के आरोप में AAP नेता कुमार विश्वास पर FIR दर्ज

1

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बना ही रहता है। पिछले दिनों से जारी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का विवाद अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि अब शो को लेकर एक नया विवाद शुरु हो गया, जिसका वजह से कपिल शर्मा की मुसीबते बढ़ सकती है।

फाइल फोटो- कुमार विश्वास

हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ सेट पर पहुंचे आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने महिलाओं पर एक विवादस्पद टिप्पणी की थी जिसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। विश्वास के खिलाफ ये शिकायत दिल्ली के डाबरी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने कहा है कि शो के दौरान कुमार विश्वास ने महिलाओं पर अपमानजनक और अभ्रद टिप्पणी करते हुए कहा कि जिस समय चुनाव होता है और आप अपनी कालोनी यानि अपनी जगह से चुनाव लड़ो तो बड़ी दिक्कत हो जाती है, मतलब जिस लड़की से आप का अफेयर चला हो उसके पति को भी जीजा जी कहना पड़ता है, जीजा जी वोट दे देना सामान तो आप ले ही गए हैं।

ख़बरों के मुताबिक साथ ही शिकायतकर्ता ने कहा है कि जब वह अपनी बेटी के साथ बैठकर यह शो देख रही थीं तो उनकी बेटी ने उनसे पूछा कि मम्मी क्या हम भी शादी के बाद सामान हो जाएंगे? महिलाएं क्या कोई वस्तु होती हैं? इसके बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल विश्वास की ओर से इस पर कोई बयान अभी तक नहीं आया है।

गौरतलब है कि, कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर 1 जुलाई को लोकप्रिय शायर डॉक्टर राहत इंदौरी, कवि डॉक्टर कुमार विश्वास और और शायरा शबीना अदीब ने शिरकत की थी। ये दौरान शो में खासा मस्ती मजाक और शाहराना अंदाज देखने को मिला। लेकिन इस एपिसोड के जरिए कपिल मुसीबत में फंसते नजर आ रहे हैं। बता दें कि, सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल का शो विवादों में बना हुआ है।

Previous articleChris Gayle back in West Indies squad to face India
Next articleUP suffers Rs 5,000 cr loss post liqour ban along highways