इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को कॉमेडियन कपिल शर्मा ने दी शादी की बधाई, सिंगर बोलीं- “Bhaiyaaaaa.. Love you so much”

0

इंडियन आइडल की जज और फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारा में शादी कर ली है। इन दोनों की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। नेहा और रोहनप्रीत को जीवन की इस नई शुरुआत के लिए फैन्स समेत कई सेलेब्रिटीज बधाइयां दे रहे हैं। अब कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को शादी की बधाइयां दी है। जिसपर नेहा कक्कड़ ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के कॉमेडियन कपिल शर्मा का धन्यवाद किया।

नेहा कक्कड़

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा और रोहनप्रीत की एक वेडिंग फोटो शेयर की है। इसी के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा, ”मेरी प्यारी नेहा कक्कड़ और हैंडसम ब्वाए रोहनप्रीत को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। ढेर सारा प्यार। हमेशा खुश रहो।”

इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ ने भी कपिल शर्मा की बधाई का शुक्रियाअदा किया और कमेंट में लिखा, ”भैया लव यू सो मच, सी यू सून।” बता दें कि, कपिल शर्मा और नेहा कक्कड़ की जान-पहचान पुरानी है। दोनों रियल लाइफ में काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

https://www.instagram.com/p/CG1ZRRggjNN/?utm_source=ig_embed

बता दें कि, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह पिछले कुछ दिनों से रिलेशनशिप में थे और ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। नेहा और रोहन की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई है।

Previous article‘बिग बॉस 14’ में मराठी भाषा को लेकर की गई टिप्पणी पर कलर्स चैनल ने बयान जारी कर सीएम उद्धव ठाकरे से मांगी माफी
Next articleमथुरा: नाबालिग ने की पिता की हत्या, सबूत नष्ट करने के लिए ‘क्राइम पेट्रोल’ सीरियल से लिया आइडिया, शव ठिकाने लगाने में मां ने दिया साथ; दोनों गिरफ्तार