आज रात टीवी पर नया धमाका करेगें कपिल शर्मा

0

भारतीय टेलिविजन के लिये कपिल शर्मा एक ऐसा नाम बन गया है जो हर घर में वो खिलखिलाहटें बिखेरने के लिये मशहूर है। कामेडी नाइट्स विद कपिल ने मनोरंजन को जिस नये प्रकार से परिभाषित किया उससे ग्लेमर, बाॅलिवुड, कामेडी और जानकारी का समावेश कहा जाने लगा। वो आज के किसी भी नये शो से आगे निकल चुके थे।

कामेडी नाइट्स विद कपिल हर नयी फिल्म की जरूरत का मंच बन गया था। कपिल शर्मा ने अपने शो को देखने की लोगों में एक आदत बना दी थी। लगातार सुर्खियों में रहने वाले कपिल का ये शो कुछ दिनों के लिये बंद होने से लोगों को काफी अखरने लगा, लेकिन कपिल फिर पुराने तेवर को नयी धार में लपेट कर लोगों के लिये एक धमाकेदार शो को आज रात से शुरू करने वाले है।

कपिल की पुरानी टीम अपने नये अंदाज में इस बार कुछ और बड़ा हंगाम मचाने को तैयार होगी। कपिल शर्मा शो का दर्शकों को बड़ी बेसब्री से इंतजार है था जो आज पूरा हो रहा है।

इस बार शो में एक नया चेहरा भी नजर आने वाला है, चेहरा बिग बॉस कंटेस्टेंट रोशेल राव का होगा जो कि नर्स का किरदार प्ले कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार इस बार का शो थीम बेस होने जा रहा है जिसमें सभी कैरेक्टर्स एक सोसाइटी में रहते हैं जिसका नाम शांतिवन सोसाइटी है जहां सब कुछ है बस शांति नहीं।

कलर्स चैनल से कपिल के जाने के बाद हास्य अभिनेता कृष्णा ने इस शो की बागडोर संभाली थी लेकिन अब न सिर्फ वो शो अब दर्शकों में कुछ खास चमत्कार नहीं दिखा पा रहा है।

कपिल पिछले काफी समय से इस शो की तैयारियों में लगे हुए थे। आज के शो में शाहरुख खान ख़ास मेहमान होंगे।

Previous articleHrithik-Kangana war of words: Police to examine Queen actor’s mobile and laptop data
Next articleसीट एक और दावेदार दो, रजत शर्मा और अनुपम खेर में से मोदी सरकार किस पर मेहरबान होगी?