मध्य प्रदेश: मंत्रिमंडल विस्तार से पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया का ट्वीट, “अन्याय के खिलाफ छेड़ा गया संघर्ष ही धर्म है”

0

मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार से पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अन्याय के खिलाफ छेड़े गए संघर्ष को धर्म बताया है।

मध्य प्रदेश

ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में चौहान मंत्रिमंडल के दूसरे विस्तार समारोह में हिस्सा लेने के साथ दो दिन तक रहने वाले है। सिंधिया ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, “अन्याय के खिलाफ छेड़ा गया संघर्ष ही धर्म है।”

गौरतलब है कि, राज्य में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कारण ही भाजपा की सरकार बनी है। यही कारण है कि शिवराज मंत्रिमंडल में सिंधिया समर्थकों को पर्याप्त महत्व दिया जा रहा है।, कांग्रेस सिंधिया पर कई तरह के आरोप लगा रही है। सिंधिया के इस ट्वीट को कांग्रेस के आरोपों का जवाब माना जा रहा है।

गौरतलब है कि, सिलावट समेत कांग्रेस के 22 बागी विधायकों के त्यागपत्र देकर भाजपा में शामिल होने के कारण तत्कालीन कमलनाथ सरकार अल्पमत में आ गई थी। इस कारण कमलनाथ को 20 मार्च को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा 23 मार्च को सूबे की सत्ता में लौट आई थी।

Previous articleप्रियंका गांधी वाड्रा का सरकारी बंगला खाली कराने के नोटिस पर भड़की कांग्रेस, कहा- “कुंठित सरकार के तुगलकी फैसलों से हम डरने वाले नहीं”
Next articleमध्य प्रदेश: शिवराज सिंह चौहान कैबिनेट का विस्तार, 28 मंत्रियों ने ली शपथ; जानें कौन-कौन बना मंत्री