VIDEO: आरके नगर सीट पर उपचुनाव से पहले दिनाकरण धड़े ने जारी किया जयललिता के इलाज के समय का वीडियो

0

जयललिता के निधन से पहले का उनका एक कथित वीडियो क्लिप सामने आया है। जिसमें जयललिता ग्लास में जूस पीती नजर आ रही हैं। जया के विधानसभा क्षेत्र आरके नगर में उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले टीटीवी दिनाकरन ने एक विडियो जारी किया है। विडियो में जयललिता बीमार नजर आ रही हैं और अपोलो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई टीवी चैनल देख रही हैं।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, वीडियो जारी करने के बाद पी वेटरवेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह वीडियो तब का है जब जयललिता का अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था। यह झूठ है कि उस दौरान उनसे कोई मिलने के लिए नहीं गया।

वेटरीवेल ने आगे कहा कि हमारे पास वीडियो प्रूफ है और इसे जारी करने से पहले हमने कई दिनों तक इंतजार किया लेकिन अब हमारे पास कोई विकल्प नहीं बचा।

अपने समर्थकों के बीच ‘अम्मा’ के नाम मशहूर जयललिता की मौत की वजहों की जांच के लिए एक आयोग भी गठित किया गया है. ऐसे में उपचुनाव से ठीक पहले दिनाकरण कैंप की तरफ से जारी किया गया यह वीडियो जयललिता के निधन को लेकर चल रही साजिश की अटकलों पर विराम लगाने और लोगों की सहानुभूति हासिल करने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है।

टीटीवी गुट ने कहा है कि हम उन लोगों का नाम नहीं बताना चाहते, जिन्होंने हमें ये वीडियो जारी करने से रोका था. लेकिन जयाललिता चाहती थीं कि वीडियो बने। आगे उनके और भी वीडियो जारी होंगे।

Previous articleगृह मंत्रालय ने माना, नोटबंदी के बाद जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाओं में हुई वृद्धि, सीजफायर उल्लंघन में 300 फीसदी तक की हुई बढ़ोत्तरी
Next articleदिव्यांग व्यक्ति ने एयर इंडिया पर विमान में न चढ़ने देने का लगाया आरोप